गुब्बारे के साथ छूट गई जिंदगी की डोर, पांच साल की मासूम की दर्दनाक मौत

झाबुआ, एजेंसीः नए साल के पहले दिन एक बेहद दर्दनाक हादसे में पांच साल की मासूम की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। यह हादसा जिले के नेशनल हाईवे पर स्थित ग्राम रामा में हुई। यहां खेलते हुए गुब्बारा हाथ से छूटने की वजह से यह मासूम उसके पीछे-पीछे सड़क पर आ गई जहां ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया।

यह घटना गुरूवार दोपहर को करीब पौने बारह बजे हुई। कालीदेवी में मिशन स्कूल में यूकेजी की छात्रा माही पिता आशीष राठौर गुब्बारे के साथ खेल रही थी। खेलते-खेलते गुब्बारा उसके हाथ से छूटकर उड़ गया जिसका पीछा करते हुए वह सड़क पर दौड़ते हुए आ गई थी। इस बीच हाईवे पर तेज गति से आ रहे ट्रक (एमपी-09-एचजी-2159) की चपेट में वह आ गई।

माही को घटना के तुरंत बाद परिजन नजदीक के स्वास्थ्य केन्द्र ले गए। जहां हालत नाजुक होने पर उसे झाबुआ रैफर किया गया। झाबुआ जिला अस्पताल पहुंचने तक उसने दम तोड़ दिया।

एक दिन पहले मनाया था भाई का जन्मदिनः

माही दो भाई और बहन के परिवार में सबसे बड़ी थी। उसके छोटे भाई दक्ष का जन्मदिन एक दिन पहले ही 31 दिसंबर को मनाया गया था। इस वजह से परिवार में खुशी का माहौल था। यह खुशी और उत्साह एक दिन बाद मातम में बदल गया।

ट्रक चालक पहुंचा पुलिस थानेः

घटना के बाद ट्रक चालक अर्जुन पिता प्रताप शर्मा (35) निवासी कानपुर ट्रक को सीधे पुलिस थाने लेकर गया और उसने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस को दिए बयान में कहा कि यह मासूम अचानक उसके ट्रक के सामने आ गई। अर्जुन के मुताबिक उसने माही को बचाने की काफी कोशिश की थी।