शराब माफियाओ का आतंक, जिला पंचायत सदस्य के पुत्र को वाहन से कुचला,फिर मार-मारकर उतार दिया मौत के घाट

- Advertisement -

धार। लोकसभा चुनाव का आगाज हो चुका है। पुलिस प्रशासन भी लोकसभा चुनाव को लेकर सक्रिय नजर आ रहा है। बड़ी मात्रा में अवैध शराब पकड़ी जा रही है। किंतु धार जिले में शराब माफियाओं के हौसले बुलंद नजर आ रहे है। यहां शराब माफियाओ ने मिलकर जिला पंचायत सदस्य के पुत्र को मौत के घाट उतार दिया है।

मामला इस प्रकार है ग्राम तिरला में धार जिला पंचायत के सदस्य के पुत्र को शराब माफियाओ ने वाहन से कुचलकर एवं मार मार कर मौत के घाट उतार दिया है। मामले में युवक के परिजनों का आरोप है कि शराब माफियाओं के साथ आबकारी के लोग भी शामिल है। जिन्होंने शराब ठेकेदारों के साथ मिलकर युवक को इतना मारा की घटना स्थल पर ही युवक की मौत हो गई। मृतक मगन पिता शैतान सिंह भाभर उम्र 28 वर्ष जिला पंचायत सदस्य केकड़ी बाई का पुत्र है। मामले को लेकर एसपी मनोज कुमार सिंह ने बताया है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मृतक के परिवार जनों का आरोप है कि जिले में आदिवासी जिला पंचायत सदस्य के बेटे की शराब ठेकेदारों ने और आबकारी के अधिकारियों ने मिलकर हत्या कर दी है। 

दरअसल, धार जिले में इन दोनों अवैध शराब का कारोबार बड़ी तेजी से फल फूल रहा है। ऐसे में जब आज जिला पंचायत सदस्य के पुत्र ने शराब के ट्रक को रोकना चाहा तो शराब माफिया को यह कतई मंजूर नहीं हुआ और युवक की हत्या कर दी गई। मामले में चौंकाने वाली बात यह है कि युवक की हत्या करने में आबकारी के अधिकारियों पर भी आरोप लगे हैं। सीधे तौर पर देखा जाए तो जिन्हें शराब के कारोबार को रोकना है वही इस कारोबार का हिस्सा बन चुके हैं।

मृतक के परिजनों ने घटना के बारे में बताया कि किस तरह अवैध शराब के ट्रक को रोकने की कोशिश में जीप में सवार ठेकेदार के लोगों और आबकारी के लोगों ने युवक के साथ मारपीट की और फिर उसे गाड़ी से कुचलकर मार दिया।