युवक कांग्रेस अध्यक्ष ने किसान सम्मान पदयात्रा शुरू की

- Advertisement -

आलीराजपुर लाईव से ब्यूरो चीफ की रिपोर्ट

भारत जोड़ो यात्रा अन्न दाताओं के हित में किसान सम्मान पदयात्रा का आज युवक कांग्रेस अध्यक्ष दिपक भूरिया ने विरसा मुंडा की मूर्ति पर माल्यार्पण करने के बाद कटठिवाडा शहर में मुख्य मार्ग पर घुमते हुए यात्रा प्रारंभ की । 

यह यात्रा युकां जिलाध्यक्ष भूरिया के नेतृत्व में हमारी आवाज़ के रूप में मध्यप्रदेश सरकार के द्वारा किसानों के भारी बिजली बील , किसानों से अवेध वसूली, किसानों को पर्याप्त बिजली ना मिल पाना, बढ़ती बेरोजगारी के खिलाफ, बढ़ती महंगाई के खिलाफ आम जनता तक पहुंचाने के उद्देश्य से खाश कर यह यात्रा प्रारम्भ की ताकी जनता को पता चल सके की भाजपा की सरकार ने कांग्रेस की सरकार गिराकर जनता के साथ विश्वासघात कर आज गरीब की दो वक्त कि रोटी खाने के जो लाले पड़ गये उस बात को पहुंचाने का खाश मकसद से यह यात्रा कट्ठीवाड़ा से 12 नवम्बर से प्रारम्भ होकर‌ 17 नवम्बर को रणजीतगढ बोरी में समापन होगा । 13 नवंबर शनिवार से प्रारम्भ हुई यह यात्रा बडीपोल में यात्री विश्राम करेगी 13 रविवार सबेरे यह पदयात्रा बडीपोल बड़गांव बरझर‌ होते हुए बडाखुटाजा से मालपुर यात्री विश्राम होगा । 14 नवंबर सोमवार को मालपुर से आजाद नगर भाबरा से आम्बुआ पहुंचेगी जहां रात्रि विश्राम के बाद सबेरे 15 मंगलवार को गुंडा होते हुए जोबट पहुंच कर रात्री विश्राम रहेगा । वहां से सबेरे 16 नवम्बर को निकलकर रनजीतगढ के लिए प्रस्थान करेगी जहां यात्री विश्राम के बाद 17 नवम्बर गुरुवार को बौरी होकर उदयगढ पहुंचकर जनसभा के दौरान समापन होगा। 

कट्ठीवाड़ा से प्रारंभ हुई किसान सम्मान पद यात्रा 

जिसमे कट्टीवाडा के सरपंच वरसिंग भाई , भरत ठाकुर, अमजद खान , कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ओम गुप्ता, कांग्रेस नेता गोहयदिया बाबा, कमल भाई, युवा कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष भवानी जाधव, रतन सिंह भाई, शान भाई, बंटी बामनिया एवं युवा कांग्रेस के सभी पदाधिकारी विशेष रूप से मौजूद थे।