थादंला मंडी अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का मामला गरमाया

- Advertisement -

झाबुआ लाइव डेस्क के लिऐ ” विपुल पांचाल ” की रिपोर्ट ।

images (5)

थादंला मंडी अध्यक्ष ” मन्नू डामोर ” के खिलाफ संचालकों द्वारा दिये गये अविश्वास प्रस्ताव के नोटिस के मामले मे आज सुनवाई फिर टल गई है आज कलेक्टर के ना होने से अगली तारीख 5 मार्च नियत की गई है संभव है इस दिन अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग तारीखों का एलान हो जाये ।

जारी रहा मान मनौव्वल का दौर

आज झाबुआ कलेक्टर आफिस मे कुल 8 संचालक जुटे थे जिनमे 4 कांग्रेस ओर चार बीजेपी से जुडे हुऐ है ।इनमे से बीजेपी के संचालकों को समझाने के लिए आज बंटी डामोर , दिलीप कटारा , मुकेश मेहता , राजू डामोर , प्रेम भाबर एंव गणराज आचार्य जुटे ओर उन्हें समझाने & मनाने की कोशिश की । कुछ शर्तो भी कुछ संचालकों की ओर से रखी गयी ।

यह है पूरा मामला –

दरअसल मन्नू डामोर बीजेपी कोटे से मंडी अध्यक्ष है ओर उन पर गंभीर आरोप लगाकर 12 मे से 8 संचालकों ने अविश्वास प्रस्ताव लाने की पहल की थी इनमे 4 कांग्रेस के है जो संचालक मन्नू के साथ है उनमें राजू डामोर , देवीसिंह देवदा , राजेंद्र बरमेचा एंव मन्नू डामोर शामिल है जबकि विरोध मे उतरे बीजेपी के संचालकों में नरसिंह भाबोर , ज्योति डामोर , शांतिबाई एंव नवलीबाई शामिल है तो कांग्रेस के गोरसिंह सडिया , हकरी डिंडोर , अरफान शेरानी एंव रमेश भटेवरा शामिल है ।

बीजेपी ने जारी किया व्हीप

IMG-20160224-WA0044

इधर बीजेपी ने अपने अध्यक्ष को बचाने के लिए बीजेपी के संचालकों को बकायदा व्हीप जारी कर निर्देश दी है ओर धमकी दी है कि अगर मन्नू डामोर के खिलाफ मतदान किया तो अनुशाशन हीनता की कारवाई की जायेगी है ।