मंगलवार को कांग्रेस ने फिर भाजपा पर किया सवालो का तीखा हमला

झाबुआ / अलीराजपुर लाइव डेस्क KLB_PP_05

जिस सोशल मीडिया के सहारे नरेंद्र मोदी देश के प्रधान मंत्री बने थे अब उसी सोशल मीडिया के सहारे कांग्रेस भाजपा को घेरने मे जुटी है कांग्रेस की ओर से सोशल मीडिया पर रोज 5 तीखे सवाल भाजपा पर दागे जा रहे है मगर भाजपा की ओर से कोई जवाब ठीक ढंग से नही आ रहा है ऐसे मे यह संदेश जा रहा है कि भाजपा के पास शायद ठीक  से जवाब नही है या शायद भाजपा जवाब देने  से बचना चाह रही है मंगलवार को कांग्रेस ने  यह 5 सवाल दागे है । 

1)- मध्यप्रदेश के स्थापना दिवस पर ” भाजपा” सरकार की एक कैबिनेट मंत्री महज ” एक रुपये” की भीख मांग रहे एक बच्चे को ” लात ” मारती है ओर माफी मांगने की बजाय उसे ” शराबी” घोषित करती है क्या यही है ” भाजपा ओर शिवराज कैबिनेट ” के संस्कार ?

2)- भाजपा आखिर कांग्रेस से भयभीत क्यो है जो सरकारी तंत्र के सहारे कल भीड जुटाने मे लगी है ? क्या झाबुआ / अलीराजपुर आरटीओ भाजपा के एजेंट बन गये है ?

3)- कांतिलाल भूरिया ने सांसद / मंत्री रहते मेघनगर – बामनिया- थादंला रोड रेल्वे स्टेशनों पर महत्वपूर्ण एंव जनउपयोगी यात्री ट्रेने रुकवाई थी 18 माह मे भाजपा हिसाब दे कितनी नयी ट्रेनों का स्टापेज करवाया ?

4)- पेटलावद ब्लास्ट मे 200 जिंदगीया बर्बाद हो गयी मुख्य आरोपी ” राजेंद्र कांसवा” की गिरफ्तारी के लिऐ अभी तक ” भाजपा” ने कोई धरना क्यो नही दिया ?

5)- राजेंद्र कांसवा की संपत्ति ” राजसात” करने के लिए एक महीने पहले शुरु की गयी कारवाई आखिर क्यो रोक दी गयी ? क्या उसे भाजपा का संरक्षण इससे साबित नही होता ?