अंचल के सभी बच्चे पढ़े व माता-पिता के साथ जिले का नाम प्रदेश स्तरीय पर रोशन करे : विधायक कलावती भूरिया

0
174

फिरोज खान, ब्यूरो चीफ अलीराजपुर

बालक हायर सेकंडरी स्कूल चंद्रशेखर आजाद नगर के सांस्कृतिक कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक कलावती भूरिया ने शिरकत की। इस अवसर पर प्राचार्य की मांग पर साइकिल स्टैंड के लिए विधायक निधि से राशि देने की बात कही। साथ ही विधायक भूरिया ने कहा आपके माता पिता अपना जीवन बनाने के लिए स्कूल भेजते है। आप लोग अच्छी पढाई करे यह मंच पर बैठे हैं। यह सब इसी स्कूल से पढ़-कर निकलकर आज अधिकारियों के पद पर बैठे है। आज में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता थी फिर संरपच बनी फिर जिला पंचायत और आज विधायक बन कर क्षेत्र की सेवा कर रही हूं। आप भी मेहनत कर जिले की प्रदेश की सेवा करे। साथ ही विधायक भूरिया ने कहा कि हमारे क्षैत्र में शिक्षा कि कमी से आपरधिक घटनाओं से लेकर अनेकों समस्या ये आती थी। तब से मे इस कलंक मिटाने के लिए मे शिक्षा के प्रति जनता की सेवा मे मे ध्यान दे रही हूं। शिक्षा का स्तर आप छात्रो की जिम्मेदारी हैं। आप लोग तीन दिन ये महोत्सव मनाकर पढ़ाई में मन लगाकर जुट जाए, परीक्षाएं नजदीक है।

प्राचार्य निलेश शाह बोले-
प्राचार्य निलेश शाह ने कहा कि इस स्कूल से हर साल जिले व प्रदेश में मेरिट में छात्र-छात्राएं आते हैं। साथ ही उच्च पदों पर पहुंचकर स्कूल का नाम गौरवान्वित किया है। साथ ही प्राचार्य शाह ने स्कूलकी गतिविधियो के बारे में जानकारी दी।

इन्होंने भी किया संबोधित-
इस अवसर पर नारायण अरोडा, हरीश भाबर, आनंद शाह व यशवन्त जैन ने भी सम्बोधित किया। साथ ही छात्र-छात्राओं ने गीत-राष्ट्रगीत व नृत्य की प्रस्तुति दी, जिसे विधायक छात्रो को इनाम देकर प्रोत्साहित किया। इस मौके पर विज्ञान प्रदर्शनी भी विधायक भूरिया व एसडीएम ने अवलोकन कर छात्रों की प्रशंसा की। इस अवसर पर थाना प्रभारी कैलाश बारिया, कांग्रेस कार्यकर्ता, शिक्षक-शिक्षिकाओं के साथ बड़ी संख्या में विद्यार्थी मौजूद थे।

)