कांग्रेस को झटका देने की तैयारी मे भाजपा

- Advertisement -

अलीराजपुर  live डेस्क स्पेशल रिपोर्ट ।images (12)-1

आगामी लोकसभा उप चुनाव के पहले ही भाजपा ने कांग्रेस को बडा झटका देने की तैयारी कर ली है हो सकता है कांग्रेस को बडा झटका आगामी 27 अगस्त मुख्यमंत्री शिवराजसिंह की सभा के साथ ही लग सकता है किस तरह से भाजपा की अंदरूनी तैयारी है देखिए इस खास पड़ताल मे —-

आगामी लोकसभा उपचुनाव को जीतने को व्यापमं के ताजा नकारात्मक घटनाक्रम का जनमत संग्रह मान रही भाजपा हर हाल मे इस सीट को जीतकर देश भर मे यह संदेश देना चाहती है कि व्यापमं का जनमानस मे कोई प्रभाव नही है ओर कांग्रेस को इस मुददे पर नकार दिया गया है इसलिये शिवराजसिंह ओर भाजपा कोई कसर नही छोडना चाह रहे है ।

एक दर्जन कांग्रेस नेताओ से संपर्क मे भाजपा 

हमारे सुत्रो के अनुसार भाजपा ने कांग्रेस के स्थानीय जनाधार वाले नेताओ की सूची बनाई है जिनसे भाजपा को ज्वॉइन करने की प्रारंभिक चर्चा या तो हो चुकी है या होने वाली है अलीराजपुर नगर से लेकर कटठीवाडा , जोबट , आंबुआ आदि इलाके के नेताओ से भाजपा संपक॔ मे बताई जाती है कोशिश है कि आगामी 27 तारीख को जोबट मे होने वाली शिवराज की सभा मे इन्हें भाजपा मे शामिल कर लिया जाये । जिन नेताओ को भाजपा ज्वॉइन करवाने की कोशिश है उनमे महेश पटेल, जुवानसिंह, प्रतापसिह डाबडी, जवाहर कोठारी , जैसे नाम शामिल है हालांकि भाजपा ओर कांग्रेस के किसी नेता या अधिकृत पदाधिकारी से हमने संपर्क नही किया है क्योंकि यह ताना बना पर्दे के पीछे बुना जा रहा है हर कोई फ़िलहाल इसका खंडन ही करेगा । हम यह दावा नही करते कि यह नेता भाजपा ज्वॉइन करेंगे ही लेकिन कोशिश जारी है यह हमारा दावा है । कल भी एक महत्वपूर्ण बैठक इंदौर मे प्रस्तावित बताई जा रही है वही भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री अरविन्द मेनन भी इस मुहीम मे जुटे बताये जा रहे है ।साथ ही भदु पचाया को कटठीवाडा इलाके के कांग्रेसी सरपंचो को भाजपा मे लाने की जिम्मेदारी सौंपी गयी है खुद सोंडवा के मंच पर सीएम ने भदु पचाया से कुछ मिनट बात की थी ।

अगर ऐसा हुआ तो कांग्रेस मुक्त हो सकता है अलीराजपुर

कल्पना कीजिए अगर भाजपा अपने मिशन मे कामयाब हो जाती है तो पहले से ही अलीराजपुर जिले मे कमजोर कांग्रेस लगभग खत्म सी होकर ओपचारिक ही रह जायेगी ।