नागपुर से अपहृत लडकी बामनिया पकडाई

May

बामनिया में पकड़ाई नागपुर से अपृहत नाबलिक लड़की

-महारष्ट्र पुलिस पकड़ कर ले गई

-मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर बामनिया पहुंची महाराष्ट्र पुलिस

बामनिया। नगर में उस समय हलचल मच गई जब महाराष्ट्र पुलिस की गाड़ी ने अचानक मेला ग्राउंड स्थित रमेश डबगर के मकान में दबिश दी। आमजन तबतक हेरान थे जब अचानक पुलिस मकान के अंदर से नाबलिक लड़की व बामनिया निवासी आकश डबगर को लेकर पुलिस चौकी पहंुची।

दबिश में आई पंचपौइली थाना नागपुर शहर महाराष्ट्र पुलिस ने बताया कि संबंधित लड़की के पिता ने पंचपौइली थाने में यह रिपोर्ट दर्ज करवाई की उनकी लड़की किसी के द्वारा अपृहत कर खरीद फरोख्त किया गया है। जिस पर पुलिस बामनिया निवासी आकश डबगर को ढूंढती हुई बामनिया पहुंची। संबंधित लड़की आकश डबगर के पास होना पाई गई। पंचपौइली थाने में संबंधित लड़की के पिता ने धारा 363 में मामला पंजीबद्ध करवाया है।

इस मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने लड़की, आकश डबगर एवं लड़के के माता-पिता चारों को हिरास्त में लेकर नागपुर रवाना हो गए।

 

मामला यह भी हो सकता है

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार इस मामले में यह बात भी सामने आ रही है कि बामनिया व रतलाम के दो-तीन दलालों ने मिलकर उक्त लड़की को लगभग दो लाख रूपए में बेचा है। सूत्र यह भी बातते है कि संबंधित लड़के ने लड़की से विवाह कर लिया है। लेकिन हकीकत तो पुलिस जांच पूर्ण होने के बाद ही सामने आएगी।

 

पुलिस दल में पंचपौइली थाना पीएसआई यूएन मड़ावी, प्रधान आरक्षक अक्षय, लक्ष्मीकांत आदि शामिल थे।

लड़की के माता पिता ने हमारे थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जिसपर मोबाइल लोकेशन टे्रस करते हुए हमने बामनिया से पीड़िता को पकड़ा।-यूएन मड़ावी, पीएसआई,थान पंचपौइली, नगापुर

IMG-20150516-WA0350