बारात गुजरने की बात पर हंगामा, पत्थरबाजी मे कई घायल

- Advertisement -

झाबुआ लाइव के लिऐ राणापुर से कें नाहर की रिपोर्ट ॥ राणापुर के सुभाष मार्ग ( प्रजापत मोहल्ले) में अब से थोडी देर पहले ही ग्रामीण क्षेत्र की दो बाराते क्रांसिंग मे गुजरने के दोरान आपस में भीड़ गई ओर फिर जमकर दोनो पक्षों मे पत्थर चले ओर साथ ही साथ प्रजापत समाज के मिट्टी के बर्तनो को भी नुकसान पहुँचाया गया । दोनो पक्षो के डेढ दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये ।

देरी से पहुँची पुलिस

प्रजापत मोहल्ले मे ग्रामीण क्षेत्र की दो बारातो की आपस मे भिंडत के बाद रहवासीयों ने तुरंत पुलिस को इस घटनाक्रम की जानकारी दी लेकिन टीआई के बाहर होने का साफ असर देखा गया पुलिस घटनास्थल पर देरी से पहुँची जिसके चलते अफरातफरी मची रही । बाद मे पुलिस के आते ही अधिकांश हुडदंगी बाराती भाग खडे हुऐ कुछ पुलिस के हाथ भी लगे है ।

गुस्सा शराब दुकान पर

पूरे घटनाक्रम में स्थानीय मोहल्ले वासियों का गुस्सा देशी -विदेशी शराब दुकान पर उतरा । अपने बर्तन टुट जाने या क्षतिग्रस्त हो जाने से नाराज कुछ रहवासीयों ने हल्का पथराव कर अपना गुस्सा निकाला । दरअसल आक्रोशित रहवासीयों का कहना है कि शराब दुकान के बाहर के अतिक्रमण के चलते मार्ग मे बारातों के गुजरने के दोरान अफरातफरी हुई थी ।

फिलहाल शांति पर शहरवासी नाराज

लगभग 30 मिनट से अधिक चले इस घटनाक्रम को लेकर शहर भर मे तेजी से सुचना फैली अमूमन नगर में ऐसी घटनाऐ होती नही है लेकिन इस हुंडदग से नगरवासी नाराज दिखे । ओर आगे से ऐसे घटनाक्रम ना दोहराऐ जाये ऐसी व्यवस्था बनाये जाने की अपेक्षा की है । IMG-20150508-WA0235IMG-20150508-WA0228