पत्रकार संघ बड़ी खट्टाली नवीन कार्यकारिणी का गठन, रमेश मेहता अध्यक्ष

0

खट्टाली विजय। मालवीय

पत्रकार संघ बड़ी खट्टाली ने कुक्षी स्थित पामिला होटल पर मुख्य अतिथि मदनलाल लड्ढा की उपस्थिति में बैठक आयोजित की गई। बैठक में पत्रकार हितों एवं सुरक्षा को लेकर चर्चा की गई। साथ ही सर्वसम्मिति से पत्रकार संघ की नवीन कार्यकारिणी बनाने का निर्णय लिया गया। जिसमें सर्वसमिति से अध्यक्ष पद पर रमेश मेहता व संरक्षक पद पर अशोक हिंदुस्तानी को मनोनीत किया गया। 

नवनियुक्त अध्यक्ष रमेश मेहता ने सर्वसम्मिति से उपाध्यक्ष बिलाल खत्री, कोषाध्यक्ष आकाश अगाल, सचिव विजय मालवी, महासचिव जयेश मालानी, जिला प्रतिनिधि पीयूष राठौड़, मीडिया प्रभारी विशाल चौहान व सहसचिव भरत परवाल को नियुक्त किया गया। सभी नवीन पदाधिकारी के मनोनीत होने पर उपस्थित जनो द्वारा फूल माला से स्वागत किया। स्वागत के बाद सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों ने वरिष्ठ पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुये पत्रकारों के हित में कार्य करने का संकल्प लिया। 

वही नवनियुक्त अध्यक्ष रमेश मेहता ने कहा कि सभी अपने दायित्व के प्रति पूर्ण सक्रियता के साथ कार्य करे। किसी प्रकार के भय व दबाव में आकर कार्य नही करने तथा निष्पक्ष रूप से पत्रकारिता के दायित्वों का निर्वहन करने की अपील की गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.