रायपुरिया बायपास से नही अब ग्राम से होकर गुजरेंगे भारी वाहन,  ठेकेदार अपने फायदे के लिए कर रहा मनमानी

- Advertisement -

रायपुरिया लवेश स्वर्णकार

रायपुरिया वासीयो को अब सतर्कता रखना पड़ेगी क्योकि रायपुरिया बायपास मार्ग का निर्माण करने वाले ठेकेदार ने बायपास से भारी भरकम वाहन नही निकलने देने के लिए अवरोध लगा दिए है ऐसे में अब भारी भरकम वाहन ग्राम के व्यस्तम इलाके से गुजरेंगे लिहाजा दुर्घटना का हर पल भय बना रहेगा। बायपास बनाने वाले ठेकेदार जीवन पाटीदार का कहना है कि यह बायपास रोड 15 टन पासिंग है और इस रोड से इससे अधिक टन पासिंग के वाहन गुजर रहे है जिससे यह रोड बार बार उखड़ जाता है और पीडब्ल्यूडी विभाग मुझे नोटिस देता है इसलिए मैंने यहां से भारी वाहन के नही गुजरने के लिए अवरोध लगा दिए है। जब ठेकेदार से इन अवरोध ओर यहां से भारी वाहन प्रतिबंधित होने के विभाग के आदेश के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उसमे लिखित आदेश की कोई जरूरत नही है मेने विभाग के अधिकरियो को मोखिख बोल कर ही मार्ग पर भारी वाहन नही गुजरने के अवरोध लगाए है।

ग्राम से होकर गुजरेंगे भारी वाहन-

बायपास मार्ग पर अवरोध लग जाने से अब भारी-भरकम वाहन टैंकर ट्राले व अन्य बड़े वाहन ग्राम के व्यस्ततम मार्ग से होकर गुजरेंगे ऐसे में यहां हर पल दुर्घटनाओं का अन्देशा बना रहेगा।

इनका कहना है –

बायपास मार्ग बनाया ही इसलिए जाता है कि ग्राम सुरक्षीत रहे ग्राम से होकर अगर भारी वाहन गुजरेंगे तो दुर्घटना का भय रहेगा और अगर इन वाहनों से कोई दुर्घटना होती है तो इसका जवाबदार बायपास पर बड़े वाहन प्रतिबंधित करने वाला ठेकेदार रहेगा -विधायक वालसिंह मेड़ा पेटलावद।

बायपास होते हुवे गांव के अंदर से होकर भारी भरकम वाहन गुजरना गलत है में विभाग के अधिकारियो से बात करता हु -जीएस डामोर सांसद झाबुआ-रतलाम।

इस संबंध में पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारी आर जी शाक्य से उनके मोबाइल नम्बर 9425433027 पर 3 बजकर 19 मिनिट पर बात करना चाहि तो उन्होंने फोन रिसीव नही किया अक्सर वो फोन भी नही उठाते है।