भव्य आतिशबाजी के साथ आज होगा टीपीएल का समापन

May

थांदला। विगत 8 दिवस से अंचल का भरपूर मनोरंजन कर रहा थांदला प्रीमियर लीग प्लास्टिक बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का आज देर शाम भव्य समापन होगा।  समापन समारोह में आयोजन के संरक्षक बृजेंद्र चुन्नू शर्मा एवं सुरेश चंद्र जैन सहित भाजपा  प्रदेश अजजा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष कल सिंह भाबर, वरिष्ठ भाजपा नेता एवं समाजसेवी विश्वास सोनी, नगर परिषद अध्यक्ष बंटी डामोर के साथ आमंत्रित अतिथि समापन अवसर पर विजेता टीमों को पुरस्कृत करेंगे। टीपीएल आयोजन समिति के सदस्यों ने बताया कि समापन अवसर पर भव्य आतिशबाजी की जाएगी। समापन अवसर पर जूनियर टीम का एक फाइनल, एवं दो सेमीफाइनल एवं एक फाइनल सीनियर टीम का खेला जाएगा। 

आयोजन को अंचल का मिला भरपूर प्रेम

टूर्नामेंट एवं अन्य आयोजन अपने एक सीमित समय में समापन कर दिए जाते हैं। परंतु थांदला नगर में आयोजित इस भव्य प्लास्टिक बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट को नगर का इतना प्रेम मिला कि 6 दिन में समाप्त होने वाला टूर्नामेंट 8 दिनों तक जारी रखना पड़ा, वजह थी नगर के क्रिकेट प्रेमियों को मौका देना एवं नगर वासियों के  आग्रह को शिरोधार्य करना। समिति द्वारा 64 टीमों को खिलाया जाना था परंतु नगर के क्रिकेट प्रेमियों को उत्साह ही इतना था की टीमों की संख्या बढ़कर तकरीबन 90 तक पहुंच गई, जिन्हें खिलाने के लिए समिति को 2 दिन का आयोजन बढ़ाना पड़ा। आयोजन के दौरान पूरा मैदान दर्शकों से खचाखच भरा  रहा एवं देर रात तक दर्शकों ने मैच के आनंद लिया।

आज होंगे यह मुकाबले

समापन दिवस पर सबसे पहले जूनियर टीम के फाइनल खेला जाएगा जो कि टार्जन क्लब और सेवन स्टार टीम के बीच में खेला जाएगा। आज ही दो सेमीफाइनल सीनियर टीम के होंगे । जिसमें सावन क्लब,  पिटोल से भिड़ेगा। एवं दूसरे सेमीफाइनल में आदिवासी टीम, का मुकाबला झाबुआ जिंस से होगा।  जिसके पश्चात जिसके पश्चात सेमीफाइनल के विजेताओं के बीच में फाइनल मैच खेला जाएगा। और वही सेमीफाइनल में हारी भी दोनों टीमों के बीच में मैच तीसरे नंबर के लिए खेला जाएगा।