टीपीएल टूर्नामेंट में क्रिकेट प्रेमियों का उत्साह चरम पर

May

थांदला। थांदला का त्यौहार माना जाने वाला थांदला प्रीमियर लीग प्लास्टिक बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट मैं क्रिकेट प्रेमियों का सहा चरम पर है। विगत 25 मई से जारी टूर्नामेंट में समिति द्वारा 64 टीमों काे खिलाना निर्धारित किया गया था, परंतु नगर के क्रिकेट प्रेमी जनों के दबाव के चलते टीमों की संख्या बढ़ाकर 80 करनी पड़ी। जिसमें 500 से अधिक खिलाड़ियों ने हिस्सा लेकर टूर्नामेंट में सहभागिता की।  साथ ही टूर्नामेंट की दिनों में भी दो दिनों की बढ़ोतरी की गई। 

टूर्नामेंट को लेकर उत्साह हर वर्ग के खिलाड़ियों में है बच्चों से लेकर बड़ों तक एवं युवतियों एवं महिलाओं ने भी इस टूर्नामेंट में अपना खेल दिखाया है। यही नहीं डॉक्टर, पुलिस, एडवोकेट, गवर्नमेंट टीम, मीडिया कर्मी सहित कई व्यापारियों ने इस प्रीमियर लीग में हिस्सा ले रहे हैं। टूर्नामेंट में अब तक तकरीबन 40 से अधिक मैच किए जा चुके हैं। 

शुभारंभ समारोह में हुई जमकर आतिशबाजी

थांदला प्रीमियर लीग के शुभारंभ समारोह में उपस्थित प्रदेश मंत्री संगीता सोनी, नगर परिषद अध्यक्ष बंटी डामोर, वरिष्ठ भाजपा नेता विश्वास सोनी, अनिल भंसाली ,पार्षद लक्ष्मण राठौर, मयूर तलेरा सहित उपस्थित अतिथियों ने गणेश वंदना कर टूर्नामेंट का शुभारंभ किया। जिनका टीवी लाइव समिति के सदस्य गोलू उपाध्याय, आशीष उपाध्याय ,गौरव लोढा, रितेश गुप्ता, विजय मिस्त्री, प्रांजल भंसाली, आशीष गौड़, देवेंद्र चौहान, भावेश कारीगर, अतुल चौहान, अर्जुन राठौड़ ,अजय सेठिया, संदेश पंचाल सहित आयोजन समिति के सदस्यों ने अतिथियों का स्वागत किया। शुभारंभ के दौरान मैदान में आतिशबाजी भी की गई। 

देर रात तक दर्शकों का रहता है जमावड़ा

दूधिया रोशनी में चल रहा है इस रात्रि कालीन  क्रिकेट टूर्नामेंट में देर रात तक दर्शकों का जमावड़ा जमा रहता है। बाजार के चौराहों पर लगने वाली रौनक, टीपीएल टूर्नामेंट के दौरान दशहरा मैदान पर लगने लगी है।  जगमगाती रोशनी के बीच में क्रिकेट प्रेमी ग्राउंड में लगी नाश्ता स्टॉल का आनंद लेते हुए एवं दर्शकों के लिए बनाई गई विशेष पुरस्कार योजना के चलते देर रात तक दर्शकों का जमावड़ा मैदान पर लगा रहता है । 

इनामी घोषणाओं की बारिश

टूर्नामेंट के दौरान क्रिकेट प्रेमियों का उत्साहवर्धन करने वालों की भी कमी नहीं रही। रोजाना कई तरह के आकर्षक उपहार एवं घोषणाएं खिलाड़ियों के लिए उपस्थित दर्शकों एवं अतिथियों द्वारा की जा रही है। जिस से भी खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन हो रहा है।