आखिर क्यों माफी मांग रहे है वार्ड 11 के निर्दलीय प्रत्याशी पति

May

थांदला। चुनाव में एक और जहां सभी प्रत्याशी अपने लिए जन समर्थन का प्रयास कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर कुछ प्रत्याशी वाक युद्ध में भी व्यस्त हो रहे हैं। मामला नगर का सबसे चर्चित वार्ड वार्ड क्रमांक 11 है जहां पर 4 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं । 

घटनाक्रम मंगलवार 20 सितंबर दोपहर का है जब भाजपा की ओर से  सांसद गुमान सिंह डामोर एवं पार्टी के  पदाधिकारी नगर के विभिन्न वार्डों में भाजपा की ओर से बाकी खड़े हुए प्रत्याशियों को समझाने एवं उन्हें भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में बैठने हेतु आग्रह करने पहुंचे थे। इसी क्रम में भाजपा सांसद का दल वार्ड क्रमांक 11 में निर्दलीय खड़े प्रत्याशी भूमिका आशीष सोनी के निवास स्थान पर पहुंचे, उनके साथ भाजपा प्रदेश मंत्री संगीता सोनी भी उपस्थित थी , भाजपा नेत्री संगीता सोनी को देखते हुए प्रत्याशी पति आशीष सोनी ने उनसे कहा कि ” माते आपसे निवेदन है कि आप मेरे घर पर न पधारें”प्रत्याशी पति के इस तरह के बर्ताव को देखते हुए भाजपा नेत्री वहां से चली गई। परंतु भूमिका आशीष सोनी को समझाने पहुंचा पूरा दल, जोकि इसलिए वहां पहुंचा था कि बीते चुनाव में पार्टी द्वारा आशीष सोनी को अधिकृत प्रत्याशी नियुक्त किया था जिसके बाद वे चुनाव हार गए थे, और पार्टी द्वारा गत चुनाव में इन पर जो भरोसा किया था उसी को आधार बताते हुए पार्टी पदाधिकारी आशीष सोनी के निवास पर पहुंचे थे कि वह पार्टी के समर्थन में भाजपा प्रत्याशी को अपना सहयोग करें। हालांकि इन सब बातों के बाद सांसद गुमान सिंह डामोर सहित उपस्थित भाजपा नेताओं ने आशीष सोनी एवं उनकी पत्नी भूमिका सोनी को समझाया भी गया। परंतु इस बीच पार्टी के किसी भी पदाधिकारी या कार्यकर्ता ने भाजपा समर्पित नेत्री संगीता सोनी के अपमान के पश्चात अतिथि सत्कार में लाया गया पानी तक ग्रहण नहीं किया। हाला की भूमिका आशीष सोनी को समझाने हेतु किए गए प्रयास विफल हो गए। परंतु घर आई महिला का किया गया तिरस्कार पूरे वार्ड में गंभीर चर्चा का विषय बन गया है। मामला इतना गंभीर हो गया कि आशीष सोनी को वीडियो जारी कर खेद व्यक्त करना पड़ा, कि उनके द्वारा व्यक्तिगत मतभेद के चलते हैं उक्त बात भाजपा नेत्री को कही गई, जो बातें फैलाई जा रही हैं वह अफवाहें हैं। साथ ही वीडियो के अंत में उनके द्वारा उनके द्वारा किए गए इस कृत्य के लिए माफी भी मांगी गई।

भाजपा नेत्री संगीता सोनी ने झाबुआ लाइव से चर्चा करते हुए बताया कि वह पार्टी द्वारा दी गई जिम्मेदारियों का वहन करने हेतु वार्ड वासी एवं मेरे पुत्र समान आशीष सोनी के घर गए थे, परंतु उनके द्वारा बोले गए शब्द पूरी भाजपा एवं समस्त महिलाओं का अपमान है। आशीष सोनी का व्यवहार पूरे वार्ड वासियों के सामने हैं अंतिम निर्णय वार्ड वासियों का रहेगा।