सर्वसुविधा युक्त कोविड-सेंटर हो शुरू -मांग को लेकर युवा बैठे धरने पर

0
525

रितेश गुप्ता, थांदला

कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते बड़ी संख्या में आमजन इसकी चपेट में आते जा रहे हैं। अब यह महामारी सिर्फ बाजार तक सीमित न रहकर अंचल के फलिया फलिया तक अपने पांव पसार चुकी है। ऐसी स्थिति में कोरोना मरीजों को प्राथमिक उपचार , के साथ-साथ गंभीर बीमार व्यक्तियों का इलाज सिविल हॉस्पिटल में ही संभव हो पाए ऐसी व्यवस्थाओं की मांग को लेकर नगर के कुछ जागरूक युवाओं ने सिविल हॉस्पिटल परिसर में धरना दिया।
सिविल अस्पताल थांदला में चिकित्सको व पर्याप्त संसाधनों की कमी के चलते स्थानीय लोगो को गुजरात या बड़े शहरों की ओर अपने इलाज के जाना पड़ रहा है।
आम लोगो परेशानियों से रूबरू होकर नगर के युवा नगर परिषद उपाध्यक्ष मनीष बघेल, प्रणव परमार,पार्षद आनंद चौहान,सुनील चरपोटा,विजय मिस्त्री,अतुल चौहान,अजय सेठिया आदि ने धरना दिया जा रहा है।
युवाओ का कहना है कि कोविड़ महामारी के दौरान प्राथमिक उपचार भी यंहा नही हो पा रहा है।ऑक्सिजन सिलेंडर, रेमेडीवीजर इंजक्शन की कमी को दूर किया जावे।थांदला में कोविड़ सेंटर का पुनः संचालन किया जावे। उनका कहना है कि वह सुबह से धरने पर बैठे हैं परंतु किसी जिम्मेदार ने आकर उनसे चर्चा करना भी उचित नहीं समझा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here