पेटलावद के नवागत टीआई प्रदीप वाल्टर ने किया पदभार ग्रहण, यह बोले नवागत टीआई..

- Advertisement -

सलमान शेख/पेटलावद

आज दोपहर पेटलावद के नवागत टीआई प्रदीप वाल्टर ने पेटलावद पहुंचकर पदभार ग्रहण कर लिया है। अब से पहले श्री वाल्टर कालीदेवी थाने में थाना प्रभारी के रूप में पदस्थ थे।

आपको बता दे कि पूर्व में पदस्थ पेटलावद टीआई राजुसिंह बघेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसपी अगम जैन ने उन्हें लाइन अटैच कर दिया था। इसके बाद उनकी जगह कालीदेवी थाना प्रभारी को यहां भेजा था।

झाबुआ Live से चर्चा करते हुए श्री वाल्टर ने कहा कि क्षेत्र में अपराधों पर नियंत्रण, क्षेत्रवासियों को भयमुक्त माहौल मुहैया कराना, असामाजिक तत्वों पर कार्यवाही, अवैध एवं गैरकानूनी कार्यों पर अंकुश सहित हर प्रार्थी की समस्या का त्वरित निराकरण उनका प्रथम लक्ष्य होगा, पदभार ग्रहण के समय थाने का स्टॉफ मौजूद था। इसके साथ ही उन्होंने नगर की ट्राफिक व्यवस्था और चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने की पहल करने की भी बात कही। इसमें जनसहयोग से पूरी योजना बनाई जाएगी।

श्री वाल्टर ने झाबुआ Live के माध्यम से जनमानस से अपील भी की है कि अगर आपके आस – पास कोई गैरकानूनी / गलत कार्य हो रहा है तो उसकी सूचना तत्काल पुलिस को दे, आपका नाम पूर्णतः गुप्त रखा जाएगा।