वाहन चोर गैंग पकड़ने में इंदौर पुलिस को सफलता, 2 युवक पेटलावद के निकले..

- Advertisement -

सलमान शैख़@ झाबुआ Live..
इंदौर शहर में लगातार हो रही वाहन चोरी की वारदातों को लेकर विजय नगर पुलिस ने एक चार सदस्यीय वाहन चोर गैंग को पकड़ा है। जिसमे दो युवक पेटलावद के सारंगी ओर रायपुरिया के निकले है। सारंगी का जो युवक पुलिस के हत्थे चढा है वहां कहीं न कहीं भाजपा से जुडा है। सुत्रों की माने तो ये भाजपा में कोई पद पर काबिज हैं। इस गैंग के बदमाश शहर ही नहीं बल्कि अन्य राज्यों में भी चोरी की वारदातें कर चुके हैं। शहर में करीब आधा दर्जन से ज्यादा वारदातें ये कबुल चुके हैं। इनके कब्जे से चार वाहन मिले है जिसमें दो बुलेट हैं जो आरोपियों ने अहमदाबाद गुजरात से चोरी करना बताया है। वहां इन पर केस भी दर्ज हैं।
विजय नगर टीआई रत्नेश मिश्र ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मोइनुद्दीन पिता मोहम्मद अनवर निवासी पिंजारा बाखल, हर्ष वर्धन पिता राजेश मेड़तवाल निवासी सारंगी थाना पेटलावद, सार्थक पिता दीपक कुमार सोलंकी निवासी ग्राम रायपुरिया और विक्की उर्फ विक्रम पिता विट्ठल सालुंके निवासी गुमाश्ता नगर है। चारों ही नशे के आदी हैं और मौज मस्ती में अपने शौक पुरे करने लिए ये लोगों के वाहन चुरा लेते हैं। इनके पास से एक मास्टर की भी मिली है। वहीं कुछ वाहनों के लॉक ये हैंडल पर लात रखकर तोड़ देते हैं। अहमदाबाद गुजरात में इन्होंने दो बुलेट चोरी की थी। इनके खिलाफ वहां के थानों में भी अपराध हैं।

ये बाइकें मिली हैं आरोपियों के कब्जे से
इनके कब्जे से एक होंडा एक्टिवा (एमपी 09 यूडी 6229), हीरो पेशन बाइक (एमपी 09 एल एल 9493) और गुजरात के अहमदाबाद से चोरी की गई दो बुलेट (रायल इनफिल्ड) भी मिली है। वहीं आधा दर्जन स्थानों से चोरी की गई वारदातों के बारे में भी पुलिस टीमें पूछताछ कर रही हैं।