खाटू श्याम तेरा मैं दास हो गया…,उड़ा खाटू श्याम की भक्ति का गुलाल, जमकर नाचे भक्त

0
800

सलमान शैख़@ झाबुआ Live
पेटलावद। पलकों का घर तैयार सांवरे…, हारे के सहारे आजा तेरा दास पुकारे…, आजा सच्चे मन से श्याम पुकारो रूक नहीं पाएगा…, जैसे भजनो से नगर खाटूमय हो गया। भक्ति का रंग ऐसा चढ़ा कि देर रात तक भक्त मस्त मगन होकर भजनो पर झूमते रहे।
मौका था नगर में श्री श्याम परिवार की ओर से पहली बार आयोजित श्री खाटूश्याम भजन संध्या का। खाटू श्याम की भक्ति का गुलाल उड़ा, तो भक्त जमकर नाचने लगे। मंगलवार रात 8 बजे से स्थानीय उदय गार्डन में भजन संध्या की शुरुआत हुई। श्री श्याम भजन संध्या का शुभारंभ बाबा श्याम की प्रतिमा का विधि-विधान से पूरन कर किया गया। भजन गायकों ने शानदार भजनों की प्रस्तुति से खाटू श्याम का गुणगान किया। प्रसिद्ध भजन गायकों ने एक के बाद एक मधुर भजनों की प्रस्तुतियां दीं। जिससे पूरा माहौल भक्तिमय हो गया। देर रात तक कार्यक्रम स्थल पर हजारों श्याम प्रेमी भक्तों ने भजनों का आनंद लिया।
देर रात तक भक्तो को बांधे रखा-
देशभर में प्रभुश्री खाटूश्याम के भजनो की शानदार प्रस्तुति देकर लोगो को भाव विभोर कर देने वाली भजन गायिका नागदा की नयन श्री राठौर व मक्सी के बंटी सोनी मिलकर खाटूश्याम के भजनो की शानदार प्रस्तुति देकर भक्तों को बांधे रखा। भजन संध्या में बड़ी संख्या में श्याम भक्तों ने आनंद उठाया।
भगवान खाटू श्याम के किए भक्तो ने दर्शन-
भगवान श्री खाटू श्याम के आलौकिक दरबार में हजारो भक्तो ने हजारी लगाई और श्याम प्यारे की जय, हारे के सहारे की जय के जरूघोष लगाए। खाटू वाले को छप्पन भोग लगाया गया। भोग आरती के साथ भंडारा प्रसाद वितरीत किया गया। श्री श्याम परिवार ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने में जिन-जिन सहयोगियो ने अपनी भूमिका निभाई है उनका और साथ ही आसपास के इलाके से आए श्रद्धालुगणो का आभार माना है।