नगर में पेयजल सप्लाई पाइप लाइन में सांठगांठ कर डाली जा रही बीएसएनएल केबल, मामला उजगार होते रफा-दफा करने में जुटे जिम्मेदार

0
141

भूपेंद्र बरमंडलिया, मेघनगर
शहर में नगर परिषद के विकास के नाम किए जा रहे कार्यों के बाद अब शहर की जनता अपने आपको ठगा सा महसूस कर रही है। वजह है नगर में पेयजल की समस्या को दूर करने के लिए गुजरात के ठेकेदार द्वारा पूरे नगर मे पेयजल की पाइप लाइन डाली जा रही है इस काम को पूरा करने के लिए नगर परिषद द्वारा पूर्व में निर्माण किए गए करोड़ों की लागत से सीसी रोड को भी खुदवा डाला।
नगर परिषद मेघनगर का बड़ा कारनामा
इससे भी बड़ी बात तो यह है की पाइप लाइन के लिए खुदाई की जा रही है। मगर इसका फायदा बीएसएनएल द्वारा उठाया जा रहा है। यूं कहे की हींग लगे न फिटकरी और रंग चौखा। उक्त खुदाई का कार्य नगर परिषद मेघनगर के आदेश पर किया जा रहा है। मगर बीएसएनएल में कार्यरत एक व्यक्ति द्वारा बिना अनुमति के बीएसएनएल के पाइप इस पेयजल लाइन के साथ डाले जा रहे है। इस बात की सूचना जब नगर परिषद सीएमओ को दी गई तो उन्होंने इंजीनियर को भेज उक्त पाइप को बाहर करवाया। अब इससे भी बड़ी बात यह है की टेम्पो स्टैंड पर उक्त पाइप पेयजल लाइन के साथ ही डाल दिए गए उसे बाहर करवाना सीएमओ साहब ने क्यों उचित नहीं समझा? यह समझ से परे है। इस मामले मे जब बीएसएनएल कर्मचारी से बात करना चाही तो वह कैमरे के सामने मुह छुपाते नजर आए । नगर के चोराहे पर यह जन चर्चा का विषय बना हुआ है की कही एक पथ दो काज के चक्कर में फर्जी बिल लगाने की मंशा तो जिम्मेदारों की नहीं है।

)