सावधान..!! शहर पर चड्डीधारी चोरो की नजर; सीसीटीवी कैमरे मे कैद हुई पहली तस्वीर..रहे सतर्क

- Advertisement -

सलमान शेख@ झाबुआ Live

एक समय था जब देश-प्रदेश के विभिन्न हिस्सो में चड्डी बनियान गैंग का काफी आतंक था, चोरी की कई घटनाओ को अंजाम देने के बाद भी यह गैंग पुलिस के हत्थे नही चड़ पाई। मप्र के झाबुआ जिले के पेटलावद में ऐसे ही चड्डी पहनकर चोरो गिरोह द्वारा चोरी के किए गए प्रयास  ने उस गैंग की याद दिला दी।

दरअसल, शहर में इन दिनो चड्डीधारी चोर गिराहे सक्रिय हो गया है। इतने दिनो से खामोश पड़ी चोरियो की वारदात अब शुरू हो गई है। 25 जून की रात भी इन चड्डिधारी गैंग ने बामनिया मार्ग स्थित विक्रमसिंह चांवड़ा के घर के पास बाइक चोरी का प्रयास किया, लेकिन वह अपने मकसद में कामयाब नही हो पाए। हालांकि यह पूरा दृश्य यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इस गैंग में 6 सदस्य थे, जिनमें सभी ने अंडरवियर ही पहनी रखी थी वहीं एक ने काला शर्ट पहन रखा था। आश्चर्यजनक बात यह है कि इस गिरोह में कम उम्र के चोर भी शामिल है, वहीं एक-दो चोर बड़े दिख रहे है। इस तरह के चोर काफी शातिर चोर की गिनती में आते है ये कई प्रकार की बडी घटनाओ को अंजाम दे चुके है। सबसे बड़ी बात यह है कि यह चड्डिधारी चोर गिरोह बेख़ौफ़ चोरी कर रहे है।
माधव कॉलोनी को बनाया था निशाना-
उल्लैखनीय है कि इन चड्डीधारी चोर गिरोह ने 8 जून की रात माधव कॉलोनी में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाश यहां एक सूने घर से लाखो का माल अपने साथ समेट ले गए थे। इससे लगता है कि पेटलावद शहर में चड्डी बनिया गिरोह ने अपनी आमद दर्ज करा दी है और पुलिस के लिए यह एक नई और बड़ी चुनौती खड़ी कर दी है। वहीं चड्डी बनिया गिरोह की दस्तक से लोग भयभीत है। बताया जा रहा है कि इस गिरोह में आधा दर्जन से अधिक बदमाश है। चोरी की इन घटनाओ के बाद पुलिस की मुश्किले बढ़ गई है और पुलिस के लिए भी इन चोरो को पकडऩे की चुनौती है। पुलिस ने नगरवासियो से अपील की है कि आमजन सतर्क रहे, अगर ऐसे चोर आपके इलाके में नजर आए, तो तत्काल पुलिस को सूचना दे। ताकि यह चड्डीधारी चोर पुलिस गिरफ्त में आ सके।