पदमश्री महेश शर्मा ने हलमा आयोजन में मुस्लिम युवाओं के योगदान देने पर किया सम्मान, मुस्लिम युवाओं ने भी शर्मा का स्वागत कर मामा बालेश्वर दयाल की दी संज्ञा

- Advertisement -

झाबुआ लाइव डेस्क


झाबुआ: हाल ही में शिवगंगा द्वारा प्रतिवर्ष अनुसार हाथी पावा टेकरी पर हलमा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें दूर सुदूर आदिवासी क्षेत्रों के ग्रामीण किसानों एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं पुलिस प्रशासन कर्मचारी गणों व मुस्लिम समाज के युवाओं ने निस्वार्थ भाव से हलमा कार्यक्रम के आयोजन में सहभागिता की। इसी इसी परंपरा को प्रतिवर्ष आयोजन में सहभागिता हो और नगरी क्षेत्र के सर्वहारा वर्ग के युवाओं मैं उत्साहवर्धन के उद्देश्य रूप आज शिवगंगा के महानायक पदमश्री महेश शर्मा सहयोगी जितेंद्र पटेल के साथ स्थानीय अंजुमन कान्वेंट परिसर वार्ड 4 रोहिदास मार्ग में मुस्लिम युवाओं जिन्होंने हलमा आयोजन में अपनी भागीदारी सुनिश्चित की ऐसे युवाओं को उन्होंने सम्मान किया। इस अवसर पर समस्त मुस्लिम युवाओं ने भी पदम श्री शर्मा का भावभीनी स्वागत भी किया।
इस अवसर पर पार्षद साबिर फिटवेल, अंजुमन कान्वेंट प्रिंसिपल खलील शेख, मुस्लिम महासभा के अध्यक्ष समद खान, हनीफ लोधी, मोहम्मद ईशा, शेख सद्दाम, अनवर, फारूक शेख, शहीब, सोनू ,असलम, अहमद, भयू, आसिफ खान, गोलू, सलमान, इदरीश, अकरम बागवान, अब्दुल रहीम, सैयद नईमुद्दीन आदि इस अवसर पर उपस्थित थे और प्रतिवर्ष हलमा आयोजन में भाग लेने का संकल्प लिया।