धर्म-कर्म: शहर में पहली बार 9 जुलाई को होगी श्री श्याम भजन संध्या, तैयारियां पूर्ण

- Advertisement -

Salman Shaikh@ Jhabua Live

पेटलावद। आगामी 9 जुलाई की शाम मां अहिल्या देवी की पावन नगरी पेटलावद श्री खाटू श्याम भजनो की भक्ति से सराबोर हो जाएगी। स्थानीय उदय मैरिज गार्डन पर रात 7 बजे से प्रभु इच्छा तक विशाल श्री श्याम भजन संध्या का आयोजन होने जा रहा है। यह आयोजन श्री श्याम परिवार के तत्वाधान में होगा।

ये देंगे प्रस्तुति, अखण्ड ज्योत होगी शामिल-

देशभर में प्रभुश्री खाटूश्याम के भजनो की शानदार प्रस्तुति देकर लोगो को भाव विभोर कर देने वाली भजन गायिका नागदा की नयन श्री राठौर व मक्सी के बंटी सोनी मिलकर खाटूश्याम  के भजनो की प्रस्तुति देंगे। इसके अलावा भजन संध्या में अखंड ज्योत भी शामिल रहेगी। भजन संध्या के दौरान श्रद्धालुओ पर पुष्प व इत्र वर्षा की जाएगी। प्रभश्री का आलौकिक श्रृंगार किया जाएगा। वहीं प्रभु को छप्पन भोग लगाने का आयोजन भी किया जाएगा।

शहर में पहली बार होगी खाटूश्यामजी की भजन संध्या-

उल्लैखनीय है कि शहर में पहली बार बाबा खाटूश्यामजी का एतिहासिक कीर्तन एवं ज्योत दर्शन के लिए श्री श्याम भजन संध्या का आयोजन हो रहा है। भजन संध्या को लेकर भव्य तैयारियों की जा रही है। श्रद्धालुओ में महिलाओ के बैठेने के लिए अलग से व्यवस्था की जाएगी। आयोजन परिवार ने धर्मप्र्रेमी नागरिको से भव्य भजन संध्या में भाग लेकर पुण्यलाभ कमाने का अनुरोध किया है।