सिंगरौली में खनि निरीक्षक पर हमला; झाबुआ में अधिकारियों ने कार्रवाई का सौंपा ज्ञापन

0
892

विपुल पांचाल@ झाबुआ Live
सिंगरौली जिले में खनि निरीक्षक पर रेत माफिया का प्राणघातक हमला होने की सूचना को लेकर प्रदेश भर के खनिज अधिकारी लामबंद हो गए हैं। माफियाओं पर कठोर कार्रवाई की मांग करते हुए शासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है।
आज झाबुआ में सहायक खनिज अधिकारी देविका परमार की अगुवाई में खनिज अमले ने मध्य प्रदेश शासन को संबोधित जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर कार्यालय से लेकर फील्ड में निरीक्षण के दौरान सुरक्षा के पुख्ता व्यवस्था किए जाने की मांग उठाई है। इस दौरान खनिज अधिकारियों ने कहा कि सिंगरौली जिले में रेत माफिया ने खनि निरीक्षक कपिलमुनि शुक्ला पर कार्रवाई के दौरान प्राणघातक हमला किया है। माफिया के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए। सरकारी कार्य में बाधा डालने और कर्मचारी पर प्राणघातक हमला करने वालों पर देशद्रोह का प्रकरण दर्ज कर तत्काल जेल भेजा जाए। फील्ड में माफिया के खिलाफ कार्रवाई को लेकर अमला भयभीत है।
खनिज अमले ने शासन को पत्र भेजकर कहा है कि पहले सैनिक लगाए गए थे। वर्तमान समय में खनिज निरीक्षकों के साथ सैनिक भी नहीं रहते हैं। जिससे खनिज अमला सुरक्षित नहीं है। खजिन अमले ने सुरक्षा व्यवस्था किए जाने की मांग की है। इस दौरान खनिज विभाग के अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here