शिक्षकों ने अपनी मांगों को लेकर सहायक आयुक्त को सौंपा ज्ञापन

0
207

भूपेंद्रसिंह नायक, पिटोल
जिलेभर के शिक्षकों की विभिन्न जिला स्तरीय समस्याएं जो काफी लंबे समय से लंबित हैं उनके निराकरण करने के लिए शिक्षकों ने सहायक आयुक्त झाबुआ प्रशांत आर्य को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में शिक्षकों ने ध्यान आकर्षित करते हुए बताया कि सातवां वेतनमान कर निर्धारण शिक्षकों को 24 से 30 वर्ष की सेवा पूरी करने पर द्वितीय तृतीय क्रमोन्नति के आदेश जारी किए जाए। वहीं उत्कर्ष संस्थानों में विशेष कोचिंग का मानदेय शिक्षकों को नहीं मिलता है यह प्रकरण काफी समय से सहायक आयुक्त कार्यालय में लंबित पड़ा है उसका भी शीघ्र भुगतान एवं निराकरण किया जाए। साथ ही विभाग में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों को समयमान आदेश जारी नहीं हुए हैं उनका भी निराकरण किया जाए, सर्वशिक्षा अभियान में प्रतिनियुक्ति पूर्ण कर चुके शिक्षकों को अविलंब कार्यमुक्त कर उनकी संस्था में अध्यापन हेतु भेजा जाए। इस अवसर पर शिक्षक संघ के अध्यक्ष कनेश, सचिव सुशील जायसवाल, कोषाध्यक्ष कटारा लालसिंह भूरिया, तोलिया भाबोर, भूपेंद्रसिंह बिलवाल, रावतजी, रायपुरिया, अमर सिंह मेडा एवं वरसिंह बारिया आदि शिक्षकों ने ज्ञापन दिया।

)

नोट – अगर आप झाबुआ – अलीराजपुर जिले के मूल निवासी है ओर हमारी खबरें अपने वाट्सएप पर चाहते है तो आप हमारा मोबाइल नंबर 8718959999 को पहले अपने स्माट॔फोन मे सेव करे ओर फिर Live news लिखकर एक मेसेज भेज दे आपको हमारी न्यूज लिंक मिलने लगेगी

नोट : अगर पहले से हमारे मोबाइल नंबर 9425487490 से हमारी खबरें पा रहे हैं तो कृपया ऊपर वर्णित खबर पर न्यूज के लिए मैसेज न भेजे।