राजपूत समाज का परिचय सम्मेलन 18 को

- Advertisement -

झाबुआ, हमारे प्रतिनिधिः राजपूत परिषद् इंदौर द्वारा नियुक्ति जिला प्रतिनिधि साहित्यकार भेरूसिंह चौहान ‘तरंग’ ने बताया कि 18 जनवरी को प्रातः 10 बजे स्काउट मैदान, चिमनबाग इंदौर में राजपूत परिषद् का विवाह योग्य युवक-युवतियों का निःशुल्क और विशाल परिचय सम्मेलन का आयोजन किया गया है।

चौहान ने बताया कि जिन युवक-युवतियों के अभिभावकों ने पंजीयन फार्म भरकर जमा करवा दिए है अथवा किसी कारणवश जिनका पंजीयन नहीं हो पाया है, वे भी इंदौर में पंजीयन कराकर इस गरिमामय आयोजन में शामिल हो सकते है।

श्री चौहान ने बताया कि इस अवसर पर विवाह योग्य युवक-युवतियों की सचित्रमय पूर्ण जानकारी सहित ‘परिणय-सूत्र’ पत्रिका का प्रकाशन कर उसका विमोचन भी किया जाएगा। अधिक जानकारी प्राप्त करने हेतु भेरूसिंह चौहान ‘तरंग’, 4 रोहीदास मार्ग झाबुआ, मो.नं. 94259-69858 से संपर्क कर सकते है अथवा राजपूत परिषद् इंदौर कार्यालय के अध्यक्ष डाॅ. रामसिंह दीखित, संभागीय अध्यक्ष रविन्द्रसिंह तोमर, महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष श्रीमती हर्षिता सिकरवार से भी जानकारी प्राप्त कर सकते है।

श्री चौहान ने समग्र समाजजनों से अनुरोध किया कि है कि वे अधिक से अधिक रूप से इसका प्रचार-प्रसार कर कार्यक्रम में सम्मिलित होवे।