पेटलावद में गैंगरेप की घटना; 5 युवकों ने महिला को बनाया अपनी हवस का शिकार….

0
7949

सलमान शैख़@ झाबुआ Live
पूरे देश मे दुष्‍कर्म की वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। हर दिन कोई न कोई महिला या नाबालिग हवस का शिकार बनाती जा रही हैं। कभी नौकरी के बहाने तो कभी घर काम करने के बहाने तो कभी टाफी दिलाने के बहाने, जिसकी वजह से महिलाओं का बाहर निकलना भी मुश्किल होता जा रहा हैं। ऐसा ही सामूहिक दुष्कर्म का मामला झाबुआ जिले के पेटलावद थाना क्षेत्र में सामने आया है।
कल बुधवार को पेटलावद में रहने वाली एक 35 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म का मामला पेटलावद पुलिस थाने में दर्ज किया गया है। पुलिस में दर्ज शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया कि 5 युवकों दशरथ रतन चावड़ा पेटलावद, हीरालाल अमरसिंह, कोमल हीरालाल मेडा, रितेश प्रदीप डामर व एक नाबालिग ने उसके साथ जबरदस्ती की और फिर दुष्कर्म किया। पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि उसको हिरालाल ने 17 अक्टूबर को घर पर काम करने के लिए बुलाया था, जहां उसके 4 साथीयो ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वह जैसे-तैसे वहां से भागकर घर पर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद थाने पहुंचकर उसने मामला दर्ज कराया।
टीआई संजय रावत ने चर्चा में बताया महिला ने पेटलावद के 5 युवकों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है, युवती का मेडिकल टेस्ट कराकर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने 5 आरोपितों के विरूद्घ धारा 363, 376, 342, 366, अनुसूचित जाति-जनजाति अधिनियम के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सभी आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया। इन पांचों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here