डॉ. अशोक कुमार की सेवाए समाप्त

डॉ. अशोक कुमार की सेवाए समाप्त


डॉ. काग को एक माह का नोटिस जारी, रंभापुर एएनएम की दो वेतन वृद्धि रोकी,


चार स्वास्थ्य सेवकों को कारण बताओं सूचना पत्र जारी

झाबुआ, एजेंसीः कलेक्टर श्री बी.चन्द्रशेखर के मार्ग दर्शन में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. श्रीमती रजनी डॉबर ने डॉ. अशोक कुमार गौड संविदा डॉ स्वास्थ्य केन्द्र खवासा द्वारा ड्यूटी पर शराब पीकर आने एवं एनआरएचएम के तहत संचालित कार्यक्रमों में लापरवाही बरतने, वरिष्ठों के आदेशो की अवहेलना करने एवं बैठको में उपस्थित नहीं होने के कारण सेवाए तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दी है।

डॉ. कागसिंह कटारा स्वास्थ्य केन्द्र बैकल्दा ब्लाक पेटलावद को एक माह में सेवाओं में सुधार के लिए नोटिस जारी किया है। साथ ही एनआरएचएम के कार्यो के प्रति लापरवाही बरतने सीएमएचओ के भ्रमण के समय दो दिन से बिना आवेदन एवं सूचना के कार्य पर अनुपस्थित रहने के कारण रंभापुर एएनएम राखी राठौर की दो वेतन वृद्धि असंचयी प्रभाव से रोक दी है एवं दो दिन का वेतन काटने संबंधी आदेश जारी कर दिया है।

एनआरएचएम के कार्यक्रमों में प्रगति नहीं होने, कार्य के प्रतिलापरवाही एवं उदासीनता बरतने के कारण मेघनगर ब्लाक की एएनएम श्रीमती शांति मसीह, गौरली डामोर स्वास्थ्य केन्द्र तलावली, सुपर वायजर रामकन्या कश्यप एवं उदयसिंह नायक को वेतनवृद्धि रोकने संबंधी नोटिस सीएमएचओ झाबुआ द्वारा जारी किया गया है।