डामोर पर हुए हमले के बाद कांग्रेस ने जिला प्रशासन पर दागे शब्दों के बाण, लगाए गंभीर आरोप

May

झाबुआ । राणापुर विकासखंड के ग्राम धामनीनाना में सरपंच पद के वोटों की गिनती के बाद रानापुर नगर परिषद अध्यक्ष कैलाश डामोर एवं उनके सार्थियों पर भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने अपनी हार से बौखला कर जानलेवा हमला किया। कैलाश डामोर गंभीर रूप से घायल होने पर उन्हे दोहद गुजरात उपचार के लिये रेफर किया गया वही अन्य लोगों का उपचार रानापुर अस्पताल मे किया गया।

जिला कांग्रेस ने इस कृत्य की कडे शब्दों में निंदा करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर आपराधिक तत्व के लोगों पर सरंक्षण देने का आरोप लगाया तथा कहा कि जिले में कानून एवं व्यवस्था चरमरा गई है, भाजपा के नेता खुले आम कानून को अपने हाथों मे लेकर डराने धमकाने का काम कर रहे है तथा ऐसे तत्वों को जो भाजपा के सरंक्षण मे फल फुल रहे है, जिला प्रशासन भी ऐसे लोगों के हाथों का खिलौना बन गया है ,चारों और अराजकता का माहौल है, भाजपा के राज में जनता त्रस्त हो चुकी है तथा कांग्रेस के पक्ष में वोट देकर उन्हे अपना आक्रोश ही व्यक्त किया है।

kantilal-bhuria

पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया, जिला कांग्रेस अध्यक्ष निर्मल मेहता, जिला पंचायत अध्यक्षा कलावती भूरिया, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष रानापुर चन्दू पडियार एवं झाबुआ ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष मानसिंह मेडा ने लगाते हुए जिला प्रशासन से मांग की है कि यदि जल्द ही अपराधियों को पकड कर कार्रवाई नही की तो जिला कांग्रेस सडकों पर उतर कर आन्दोलन करने में पीछे नही रहेगी ।