लडक़ी से एकतरफा प्यार में एमबीबीएस छात्र की करतूत, लडक़ी के बहन के नाम से आइडी बनाकर पूरे परिवार को कर डाला बदनाम

- Advertisement -

झाबुआ लाइव के लिए झाबुआ से विपुल पांचाल की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट-
एमबीबीएस के एक छात्र ने अपनी एक दोस्त की बहन के नाम पर पहले एक फर्जी आइडी बनाई और फिर अपनी दोस्त के फोटो अपलोड करने के साथ साथ दोस्त की मांग का मोबाइल नंबर भी उस फर्जी आईडी पर डाल दिया। नतीजा पूरा परिवार कुछ ही दिनों मे में बदनाम और परेशान हो गया। आज इस लडक़े की दोस्त ने अपनी बहन के साथ झाबुआ कोतवाली आकर आरोपी एमबीबीएस के छात्र और उसके दोस्त के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। झाबुआ कोतवाली पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। झाबुआ टीआई आरसी भास्करे ने बताया कि झाबुआ के दिलीप गेट इलाके का एक युवक लव रावत जो कि रीवा के श्याम शाह मेडिकल कालेज का प्रथम वर्ष का छात्र है उसने झाबुआ के मोजीपाडा इलाके की रहने वाली एक लडक़ी के नाम से एक फर्जी फैसबुक प्रोफाइल बनाई ओर उसके बाद उसकी बड़ी बहन का फोटो भी उस फैसबुक प्रोफाइल पर अपलोड किया ओर यही पर नही रुका उसने उसकी मां का मोबाइल नंबर भी उस प्रोफाइल पर इस तरह से डाला मानो यह प्रोफाइल किसी कॉलगर्ल की है और इन नंबरों के जरिए संपर्क साधा जा सकता है। पीडि़त परिवार को इस हरकत का पता तब चला जब उनके पास फोन आने लगे और गंदे मैसेज आने लगे। तब आज जाकर लव रावत के खिलाफ झाबुआ मे एफआईआर दर्ज करवाई गई। साथ ही फरियादी लडक़ी ने एक ऑडियो क्लिप भी पुलिस को दी है जिसमें लव रावत का यह कबूलनामा है कि उसने ही यह फर्जी फैसबुक प्रोफाइल बनाई थी। साथ ही सबूत के तौर पर फर्जी आईजी के स्क्रीन शॉट भी पुलिस को फरियादी लडक़ी ने सोंपै है।
पूरे परिवार को कर दिया परेशान-
जिस लडक़ी के नाम से यह प्रोफाइल बनाई गयी और उसकी बहन के फोटो के साथ मां का मोबाइल नंबर डाला गया। उस लडक़ी का कहना है कि यह लडक़ा हमारे घर पर पथराव भी कर चुका है ओर इस फर्जी प्रोफाइल के जरिए हमें परेशान कर दिया था। दूसरी तरफ आरोपी लव रावत का कहना है कि उसका अफेयर है और एकतरफा नहीं दो तरफा है मगर समय समय पर लडकी  यू टर्न लेती रही इसलिए उसने चिढक़र यह फैसबुक आईडी बनाई है उसका कहना है कि अपनी प्रेमिका के कारण वह दो बार जेल जा चुका है और अब वह पुलिस से छुटकर सुसाइड करेगा। आरोपी के दो तरफा प्यार के दावे को लडकी ने खारिज कर दिया है ओर कहा कि पहले उसकी बहन से आरोपी की दोस्ती थी बस उससे ज्यादा कुछ नहीं था।
शुभम को दोस्ती पड़ी भारी-
इस पूरे मामले मे पुलिस ने लव रावत के अलावा उसके दोस्त शुभम को भी आरोपी बनाया है आरोप है कि शुभम ने ही फर्जी फैसबुक प्रोफाइल बनाने में लव रावत की मदद की थी। हालांकि पुलिस को दिए बयान मे दल रावत ने खुद ही सारी जिम्मेदारी ली है और शुभम को निर्दोष बताया है।