पुलिस की शुरुवाती जांच में ” राजेंद्र कासवा” के जिंदा होने के संकेत

May

झाबुआ live डेस्क के लिऐ हरीश राठौड live 

प्रेस कांफ्रेंस करती SIT चीफ
प्रेस कांफ्रेंस करती SIT चीफ

12/09 यानी पेटलावद ब्लास्ट का गुनाहगार  विस्फोटक कारोबारी ” राजेंद्र कासवा ” को अभी मरा हुआ नही माना जाये क्योकि अभी तक जांच मे ” SIT” को जो साक्ष्य मिले है वह यह साबित कर रहे है कि राजेंद्र कासवा जीवित है यह बात आज पेटलावद थाने पर आयोजित “SIT ” की प्रेस कांफ्रेंस मे ” SIT” की प्रमुख सीमा अलावा ने कही ।

डी एन ए सैंपल प्रिजव॔ किया —-

सीमा अलावा ने प्रेस कांफ्रेंस मे बताया कि अभी तक हादसे की तीन बाडी पहचान मे नही आई है जिनके सर गायब है उनके डीएनऐ सैंपल सुरक्षित कर लिऐ गये है लेकिन उनका प्रयोग अंतिम विकल्प के तौर पर किया जायेगा । SIT के इस बयान से साफ है कि राजेंद्र कासवा के जिंदा होने के आसार ज्यादा है ।

राजेंद्र कासवा के दो भाई गिरफ्तार —

एनआईटी चीफ ने बताया कि विस्फोटक एक्ट के तहत फरार चल रहे ओर राजेंद्र कासवा के बारे मे जानकारी रखने वाले उसके दोनो भाईयो को इंदौर के समीप मानपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है ओर आज कोट॔ में पेश किया गया है जहां कोट॔ ने उन्हें 21 सितंबर तक की पुलिस रिमांड मे भेज दिया है । साथ ही SIT का कहना है कि राजेंद्र कासवा की पत्नी ओर बच्चो को पूछताछ के लिए पकडा गया था मगर अभी तक उन पर कोई आरोप सिद्ध नही हुआ है इसलिये छोड दिया गया है ।

ईनाम राशि नही बढाई है —

प्रेस कांफ्रेंस मे झाबुआ live की ओर से सवाल किया गया कि मामला इतनी मौतों से जुडा हुआ है तो क्या उसे पकडे जाने के लिऐ ईनाम की राशि बढाने का कोई प्रस्ताव शाशन की ओर से दिया गया है ? इस पर बताया गया कि अभी तक ऐसा कोई प्रस्ताव नही है