दोषियों पर कार्रवाई नहीं हुई तो कांग्रसी-भाजपाई ग्रामीणों के साथ बैठेंगे धरने पर

- Advertisement -

झाबुआ से मुकेश परमार की रिपोर्ट-
पेटलावद जनपद की बोलासा पंचायत अपने कारनामों के लिए चर्चित है। जी हां ताजा मामला बोलासा के सेमरोड में खेल मैदान में हुए घोटाले को लेकर है। बोलासा पंचायत के सरपंच-सचिव और सहोयक सचिव पर आरोप है कि इन्होंने खेल मैदान में भ्रष्टाचार करते हुए फर्जी बिल लगाकर राशि हड़पने की शिकायत भाजपा नेता और जनपद सदस्य ओमप्रकाश राठौर, उपसरपंच प्रहलाद पाटीदार सहित पंचों और ग्रामीण ने कलेक्टर से शिकायत की थी जिस पर जिला कलेक्टर द्वारा टीम बनाकर एसडीएम पेटलावद को जांच के लिए आदेश दिए जिस पर एसडीएम पेटलावद ने टीम गठित कर जांच करवाई गई। जांच तहसीलदार के नेतृत्व जांच में पाया गया की खेल मैदान निर्माण में फर्जीवाड़ा हुआ जिसकी रिपोर्ट कलेक्टर को सौंपी।
दोषियों पर कार्रवाई क्यों नहीं?
ग्रामीण और जनप्रतिनिधि कानून आरोप है की पंचायत लाखों रूपयों की राशि का आहरण कर ली गई। जांच में गबन की बात सामने आने के बाद कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है?
कांग्रेस-भाजपा नेता ग्रामीण के साथ बैठेंगे धरने पर
कांग्रेस नेता और सांसद प्रतिनिधि प्रदीप सिंह तारखेडी और जनपद सदस्य प्रतिनिधि ओमप्रकाश राठौर, उपसरपंच प्रहलाद पाटीदार ने आरोप लगाया कि पंचायत लाखों की राशि डकारी ली गई पंरतु दोषियों पर आज तक कार्रवाई नहीं की गई। मामले में कार्यवाही नहीं हुई तो ग्रामीण के साथ आंदोलन कर धरना देंगे?