थाना परिसर में युवक की लाश रखकर परिजनों ने किया प्रदर्शन

May

img-20161207-wa0035झाबुआ लाइव के लिए रायपुरिया से लवेश स्वर्णकार की रिपोर्ट
टाडालालां नायक ग्राम में प्रेम प्रसंग के चलते तीन आत्महत्या हो चुकी है और मामले में आज नया मोड़ आया मंगलवार को पप्पू की मौत होने के बाद आज उसके शव को लेकर रायपुरिया थाने के बाहर प्रदर्शन किया गया और ग्रामीणों और परिजनों ने जितेंद्र पर कार्रवाई की मांग की है।
क्या है मामला-
टांडा लाला नायक ग्राम में प्रेम-प्रसंग के मामले में अब तक तीन आत्महत्या हो चुकी है 2 दिसंबर को एक महिला ममता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी जिसका कारन पति की चरित्र शंका रहा था। ममता के आत्महत्या के बाद अगले ही दिन जिस महिला पर ममता ने जितेंद्र से बात करने की शंका की थी उस महिला कविता और उसके पति ने भी कीटनाशक पी लिया था कविता ने सारंगी अस्पताल में दम तोड़ दिया तो मोहन को गंभीर हालत मे पेटलावद रैफर किया गया था लेकिन मंगलवार को उसने भी दम तोड़ दिया लेकिन बुधवार को परिजन और ग्रामीण बजाय मोहन के अंतिम संस्कार करने के पप्पू के शव को लेकर रायपुरिया थाने पर जितेंद्र के खिलाफ कार्रवाई करने का दबाव बनाने रायपुरिया थाने पर पहुंचे है। ग्रामीणों का आरोप है कि जिसके कारण ये तीन जिंदगियां तबाह हुई है उस पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।
अब क्या होगा पांच बच्चो का-
अगर मामला वास्तविक में प्रेम प्रसंग का है और इसमें जीतेंद्र की गलती है तो इस गलती में दोषी होने के बाद उसका खामियाजा अब जितेंद्र को भुगतना पड़ भी सकता है। साथ ही पप्पू और कविता के पांच बच्चों का इस कथित प्रेम प्रसंग ने जीवन नर्क बना कर रख दिया है अब पांच बच्चों के माता पिता दोनों ही आत्महत्या कर चुके है अब उनकी देखरेख कौन करेगा?
बयानों के आधार पर करेंगे कार्रवाई-
मामले में रायपुरिया और सारंगी में अलग अलग मर्ग कायम हुआ है। बयानों के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।
    -केएल डांगी, थाना प्रभारी रायपुरिया