अतिक्रमण हटाने को लेकर सात दिनों से भूख हड़ताल कर रहे सरपंच की तबीयत बिगड़ी

May

झाबुआ लाइव के लिए पेटलावद से हरीश राठौड़ की रिपोर्ट-
ग्राम जामली में पिछले सात दिनों से भूख हड़ताल पर बैठे सरपंच अम्बााम वसुनिया की तबीयत बिगड़ी। आज सुबह से ही सरपंच को चक्कर आना, पेट दर्द, बुखार एवं कमजोरी की शिकायत हुई। ग्रामीण ने इस संबंध में कलेक्टर को अवगत कराया।स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी डॉ. काबसिंह कटारा ने मौके पर पहुंच कर जांच की। डॉ. कटारा का कहना है की खाना नहीं खाने की वजह से कमजोरी हो गई हैं बीपी भी लो आ रहा है।
अतिक्रमण हटेगा तो ही भूख हड़ताल समाप्त होगी
इधर सरपंच अम्बाराम का कहना है अतिक्रमण पूरी तरह हटने पर ही मैं भुख हडताल पर से उठूंगा। आखिर ऐसा क्या है कि अधिकारी अतिक्रमण करने वालो की ही सुन रहे है। इस मामले को आज सात दिन हो गए हैं लेकिन अब तक कोई जिम्मेदार अधिकारी ध्यान देने को तैयार नहीं है। इधर ग्रामीण स्थानीय अधिकारियों की मूकदर्शक से आक्रोशित हैं। गांव की महिलाएं भी अतिक्रमण को लेकर सरपंच का साथ दे रही हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि अधिकारी कभी गेती-पावडे जब्त कर, तो कभी अतिक्रमण करने वालो के हित मे पंचनामा बनाकर उनको बचा रहे हैं और हम ग्रामीणों को गुमराह किया जा रहा है।
जिम्मेदार बोल-
कल चूना डालकर ईंट भट्टों वालों को नब्बे नंबर की सरकारी भूमि मे जाने की कार्रवाई की जाएगी, और अतिक्रमण की गई जगह खाली करवा दी जाएगी।
-गरवाल, तहसीलदार