सरपंच का चुनाव लड़ रहे बीजेपी कार्यकर्ता के पिता का मर्डर, चुनावी रंजिश की आशंका

- Advertisement -

राणापुर, हमारे प्रतिनिधिः जिले में एक सनसनीखेज घटना में एक वृद्ध की धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी। मृतक का बेटा बीजेपी का कार्यकर्ता है और पार्टी के समर्थन से पंचायत चुनाव लड़ रहा है। आशंका है कि चुनावी रंजिश में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया हो।

मामला राणापुर थाने के डिग्गी गांव का है। जहां से बीजेपी नेता मांगू निंगवाल के पिता सेकु निंगवाल का शव मंगलवार दोपहर को खेत पर मिला। सेकु सोमवार रात को रखवाली के लिए खेत पर गए थे। इसके बाद वह वापस घर नहीं लौटे। मंगलवार को जब उनकी खोजबीन की गई तो खेत पर उनका शव मिला।

Crime Murderइसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने पूरे मामले की गहन पड़ताल शुरू कर दी है। चुंकि मांगू खुद पंचायत चुनाव लड़ रहा है ऐसे में यह आशंका जताई जा रही है कि इस हत्याकांड के पीछे राजनीतिक रंजिश हो सकती है। पुलिस इस पहलू पर भी तफ्तीश कर रही है।

प्रथम द्ष्टया धारदार हथियारों से हमला करना प्रतीत हो रहा है। पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस मांगू सहित तमाम लोगों के बयान लेकर हत्याकांड की वजहों को तलाशने की कोशिश कर रही है। पुलिस का मानना है कि एक बार वजह सामने आए जाए तो हत्यारों तक पहुंचना मुश्किल नहीं है।