राणापुर थाने मे आपस मे उलझे टीआई व एएसआई , विवाद के बाद हादसे मे ए एस आई घायल

झाबुआ लाइव डेस्क के लिऐ एम गोयल की रिपोर्ट ।

Screenshot_2016-02-17-21-47-59-1झाबुआ जिले के राणापुर थाने मे आज शाम टीआई आर एस भास्करे व एएसआई गोविंद भामदरे के बीच विवाद हो गया ओर मामला कालर पकडा पकडी तक पहुंच गया जिसके बाद टीआई मामले की शिकायत करने झाबुआ रवाना हुऐ तो पीछे से अपनी मारुती – 800 कार से ए एस आई भामदरे भी एसपी से अपना पक्ष रखने झाबुआ के लिऐ रवाना हुऐ लेकिन पाडलवा में उनकी गाडी एक स्कूल के सामने पडी गिट्टी के ढेर पर चढ गयी जिससे गोविंद भामदरे घायल हो गये हालाकि वे खतरे से बाहर है । अनाधिकृत रुप से कई पुलिसकर्मीयों ने घटना की पुष्टि कर दी है ।इसी बीच एसपी संजय तिवारी ने मामले मे एसडीओपी से प्रतिवेदन मांगा है ।  झाबुआ लाइव ने इस मामले मे सभी पक्षों से बात की है ।

मेरे भाई को 8 दिन से मानसिक रुप से प्रताड़ित किया जा रहा था आज टीआई ने मेरे भाई से झुका झटकी की है ओर दिन मे हमारी गैर हाजिरी लगा दी थी मेरा भाई बेहोश है ओर बिना एसडीओपी के आये हम रैफर नही करेंगे – महेश भामदरे एएसआई राणापुर एंव गोविंद भामदरे के भाई ।

———————————————————————

मैने पाइंट चैकिंग की ड्यूटी बताई थी यह हमेशा ड्यूटी करने मे कोताही बरतता है मारपीट झुमाझटकी जैसी बात नही है वह हादसे में घायल हुआ है एसपी को अपना पक्ष रख दिया है – आर एस भास्करे टीआई ।