भाजपा के सरपंच पुत्र ने किया नाबालिग से बलात्कार

0

- Advertisement -

झाबुआ लाइव के लिए पेटलावद से हरीश राठोड की रिपोर्ट-
Graphic1पहले अपहरण किया फिर नाबालिग से दुराचार ओर उसके बाद दी जान से मारने की धमकी। ऐसा कृत्य भाजपा की सरपंच ओर उसका पुत्र ने किया। षड्यंत्र मे भाजपा का मंडी उपाध्यक्ष ओर आरोपी पिता समेत मामा भी शामिल है। मामला बामनिया का है, ओर 16 वर्षीय नाबालिग फरियादी ने इसकी रिपोर्ट पेटलावद थाने पर आकर करवाई। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वह अपने दादा के घर से अपने घर जा रही थी तब आरोपी बामनिया निवासी कुलदीप पिता नंदलाल गामड़ एवं उसके दोस्त व उसका मामा बालू बाइक लेकर आए व मुंह दबाकर जबरन बाइक पर बैठाकर डरा-धमका कर पेटलावद उसके साथी के कमरे पर ले गये तथा आरोपी कुलदीप ने बलात्कार किया आरे उसके साथी बाहर खड़े रहे। उसके बाद कुलदीप के दोस्त आरोपी के मामा बालू के धर ग्राम काजलिया ले गया, जहां पर बालू ओर कुलदीप की मां तथा बामनिया सरपंच सुगनबाई द्वारा पीड़ित के साथ मारपीट कर धमकाया कि अगर पुलिस मे रिपोर्ट की तो उसे जान से मार देंगे। थाना पेटलावद में अपराध क्रमांक 458/15, धारा 376, 363, 366, 323, 506/34 भादवि का मामला कायम कर विवेचना में लिया गया।
भाजपा की है सरपंच
गोरतलब है कि घटना की आरोपी सुगनबाई पति नंदलाल गामड़ भाजपा समर्थित बामनिया से सरपंच है। वही आरोपी कुलदीप का पिता नंदलाल गामड़ पेटलावद कृषि उपज मंडी का उपाध्यक्ष है जिनके दबाव मे पुलिस द्वारा लगातार दुराचार पीड़ित की रिपोर्ट लिखने से इनकार किया जा रहा था किंतु अंत मे एसपी के हस्तक्षेप के बाद मामला दर्ज कर लिया गया। किंतु अभी तक आरोपियो की गिरफ्तारी न होना पुलिस पर आरोपी परिवार का सताधारी भाजपा से जुडे़ होने का दबाव साफ तोर पर देखा जा रहा है।
पूरा परिवार संदेह के घेरे मे
इस पूरे प्रकरण मे मुख्य आरोपी कुलदीप भाजपा सरपंच का पुत्र है। वही अन्य आरोपी बालू जो कि सरपंच सुगनबाई का भाई ओर मंडी उपाध्यक्ष का साला है। इस तरह सत्ता के नशे मे मद मस्त होकर पूरे परिवार ने एक नाबालिग की अस्मता से खिलवाड़ किया बल्कि पूरे मामले को दबाने की भी भरसक कोशिश की।
इनकी सुनो
एक तरफ तो प्रदेश के मुख्यमंत्री मामा शिवराजसिंह भांजियो की सुरक्षा की दुहाइयां देते फिरते है। वही दूसरी तरफ तो खुद भाजपा के पदाधिकारी नाबालिग की अस्मता से खेल रहे है। इस तरह भाजपा की कथनी ओर करनी आसानी से समझी जा सकती है।
– कलावती भूरिया, जिला कांग्रेस कार्यवाह अध्यक्ष

पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है आगे की कार्रवाई की जा रही है।
– आरएस झाला, जांच अधिकारी पुलिस थाना पेटलावद

Leave A Reply

Your email address will not be published.