पानी की टंकी का भूमिपूजन

झाबुआ लाइव के लिए खवासा से अर्पित चोपड़ा की रिपोर्ट-

IMG-20160105-WA0015 बीमा ग्राम योजना के अंतर्गत भारतीय जीवन बीमा निगम के अधिकारियों ने खवासा पहुंचकर पचास हजार की लागत से बनने वाली पानी की टंकी का भूमिपूजन किया । साथ ही रूपए पचास हजार का चेक भी निगम शाखा के प्रबंधक आशुतोष शर्मा ने सरपंच रमेश बारिया को प्रदान किया ।
पंचायत भवन पर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए प्रबंधक श्री शर्मा ने भारतीय जीवन बीमा निगम की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी । उपप्रबंधक दीपक गोधा ने बीमा ग्राम योजना से ग्राम को मिलने वाले लाभ की जानकारी दी । चौकी प्रभारी प्रकाश सांठे ने अपने वक्तव्य में बीमे को आवश्यक बताते हुए कहा कि यदि जीवन में बचत करने की आदत हो जाए तो व्यक्ति अपराध जैसे रास्तों पर जाने से बच जाता है। इसमें बीमा महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है ।
समारोह को विकास अधिकारी बी एन भटेवरा, सरपंच रमेश बारिया, पूर्व उपसरपंच गोपाल चौहान, कनकमल चोपड़ा ने भी संबोधित किया । बीमा अधिकारीयों ने समारोह में बीमा अधिकारियों ने बीमा अभिकर्ता सुधीर चोपड़ा और सुशील चोपड़ा के कार्यों की प्रसंशा करते हुए खवासा को इस योजना का लाभ दिलाने का पूरा श्रेय इन दोनों अभिकर्ताओं को दिया ।
संचालन सुशील चोपड़ा ने किया और आभार जितेंद्र वागरेचा ने माना ।