झाबुआ डायरी ✍🏼 चंद्रभान सिंह भदौरिया

May

झाबुआ डायरी
✍🏼 चंद्रभान सिंह भदौरिया

अब कलेक्टर को हटाने की सिफारिश !!

अगर झाबुआ जिले में राजनीतिक रूप से पावरफुल भाजपाइयों की चली तो जल्दी ही झाबुआ की कलेक्टर तन्वी हुड्डा का तबादला हो जायेगा ..खबर है कि मंत्री निर्मला भूरिया, जिलाध्यक्ष भानू भूरिया एंव प्रदेश जनजाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कलसिंह भाबर ने कलेक्टर की शिकायत कर उन्हें हटाने का आग्रह कर किया है .. अब देखना है कि सीएम इन सिफारिशों को मानते हैं या टालते हैं .. इंतजार कीजिए बस कुछ ही घंटों का !!

फ़रवरी में हो सकता है लोकसभा उम्मीदवार का एलान !!

समय से पहले B ओर C कैटेगरी की सीटों पर उम्मीदवारो का एलान फायदेमंद होता है यह बीजेपी ने हाल में संपन्न विधानसभा चुनाव में देख लिया है 39 उम्मीदवार का एलान बीजेपी ने विधानसभा चुनाव की घोषणा के पहले ही कर दिया था ..ओर इनमें से 26 जीतकर भी आ गये ओर जो हारे उनमें अधिकतर कम अंतर से हारे या कड़ी टक्कर उन्होंने दी ..इसको देखते हुए बीजेपी लोकसभा चुनाव 2024 में 543 लोकसभा सीटों में से 160 सीटों पर फरवरी में ही उम्मीदवार घोषित करने की योजना पर काम कर रही है सुत्र बता रहे हैं कि इनमें रतलाम लोकसभा क्षेत्र भी शामिल हो सकता है .. अब उम्मीदवार कौन हो सकता है इसके लिए अगली झाबुआ डायरी का इंतजार कीजिए

अब प्रभारी मंत्री का इंतजार

विधानसभा चुनाव भी हो गये ..थकाऊ इंतजार के बाद मंत्रिमंडल गठन भी हो गया ओर उबाऊ इंतजार के बाद मंत्रालय भी बांट दिए गये ओर इंतजार है प्रभार के जिलों के आवंटन का ..अब लोग उम्मीद कर रहे हैं कि कम से कम प्रभारी मंत्री के लिए मुख्यमंत्री को दिल्ली नहीं जाना पड़ेगा .. फिलहाल सबसे ज्यादा इंतजार सप्लायर्स ओर तबादलों में रूची रखने वाले पदाधिकारियों ओर कार्यकर्ताओं को है ।

कांतिलाल भूरिया को मौका मिलेगा या रिटायरमेंट !!

लोकसभा चुनाव में अब 130 दिन का वक्त बचा है बीजेपी ने तो विकसित भारत संकल्प यात्रा के जरिए अपना कैंपेन भी चालू कर दिया है ओर फरवरी में शायद उम्मीदवार भी घोषित कर सकती है ऐसे में कांग्रेस से कौन उम्मीदवार होगा यह सवाल बड़ा है खबर है कि कांतिलाल भूरिया तेजी से सक्रिय हो गये है क्रिसमस पर वे सभी जगह बधाई देते देखें गये .. जल्दी ही वह अलीराजपुर ओर रतलाम दौरे करते दिखेंगे.. अन्य चेहरे में महेश पटेल , जेवियर मेड़ा आदि के नामों की भी चर्चाए है !

BJP जिला कार्यकारिणी का होगा पुनर्गठन*

खबर है कि प्रदेश बीजेपी आलाकमान ने झाबुआ बीजेपी जिलाध्यक्ष भानू भूरिया को अपनी जिला कार्यकारिणी का पुनर्गठन करने की हरी झंडी मिल गयी है चर्चा है कि जिला महामंत्रियो की जल्दी छुट्टी होगी ..दोनों महामंत्री पेटलावद विधानसभा क्षेत्र से आते हैं