जोबट नगर में पुलिस टीम को देख लोगो के उड़े होश, जानिए क्यों …

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशासन पूरी तरह अलर्ट मोड पर है। लगातार अवैध माफियाओं के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है और अवैध गतिविधियों का पर्दाफाश किया जा रहा है। आलीराजपुर जिले के जोबट में आज उस समय हड़कंप मच गया जब पुलिस अधीक्षक अलीराजपुर राजेश व्यास अपनी टीम को लेकर निकल पड़े गुंडे बदमाशों की चेकिंग करने। इस कार्यवाही में एसडीओपी जोबट नीरज नामदेव, थाना प्रभारी जोबट आरती चराटे,थाना प्रभारी उदयगढ़ छगन सिंह बघेल , थाना प्रभारी नानपुर नेपाल सिंह चौहान तथा थाना प्रभारी अंबुआ योगेंद्र मंडलोई सम्मिलित हुये। उक्त कार्यवाही में लगभग 50 पुलिस जवान मौजूद थे।जैसे ही पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में टीम द्वारा जोबट में गुंडे बदमाशो के घरों में दस्तक दी हड़कंप मच गया।

इस दौरान पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में थाना जोबट तथा नानपुर के संवेदनशील मतदान केदो का भ्रमण कलेक्टर अभय बेडेकर के साथ किया गया व सभी गुंडे बदमाशों की चेकिंग की गई,जिसमें कुछ बदमाश रोज़गार हेतु बाहर बताये गये।
गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर पुलिस और प्रशासन पूरी तरीके से मुस्तैद है ।लगातार अवैध शराब पर कार्यवाही गुंडे बदमाशों की चेकिंग की जा रही है। स्थाई वारंटियों की धरपकड़ जारी है।इसके साथ ही एसएसटी और एफएसटी की टीम द्वारा अंतर राज्यीय व अंतर जिला नाको पर भी सघन चेकिंग की जा रही है ।पुलिस अधीक्षक का कहना है की अलीराजपुर पुलिस शांतिपूर्ण मतदान करने के लिए कटिबध्य है ।किसी भी असामाजिक तत्व को छोड़ा नहीं जाएगा एक-एक को चिन्हित कर प्रभावी कार्यवाहियाँ की जा रही हैं।इसके साथ ही कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने अलीराजपुर जिले के निवासियों से शांतिपूर्ण व निर्विघ्न चुनाव कराने की भी अपील की है।