कन्या विद्यालय में हुआ दो दिवसीय वार्षिकोत्सव का शुभारंभ

May

झाबुआ लाइव के लिए बामनिया से लोकेंद्र चाणोदिया की रिपोर्ट-
स्थानीय शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में दो दिवसीय वार्षिकोत्सव का शुभारंभ मंगलवार को हुआण् इस अवसर पर विशेष अतिथि के रूप में सरपंच रामकन्या संजय मखोड़ और डॉ मनीष सोलंकी व मुख्य अतिथि उपसरंपच लोकेंद्र कटकानी, पंच सुमित्रा भटेवरा व बाबूलाल गार्वे, मनोहरलाल मोटसरा आदि उपस्थित थे। छात्राओं को संबोधित करते हुए सरपंच रामकन्या मखोड़ ने कहा कि पढ़.लिखकर स्कूल और अपने माता-पिता नाम रोशन करे। साथ ही स्कूल की गतिविधियों में भाग लेकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करें। इस अवसर पर राजेश सोनी, लोकेंद्र चाणोदिया, मयंक बाफना आदि उपस्थित थे। स्वागत भाषण छात्रा संघ की अध्यक्ष कोमल राठौर ने दिया। स्वागत उद्बोधन प्राचार्य आरके यादव ने दिया। कार्यक्रम का संचालन अजय शर्मा ने किया। आभार राजेश झा ने माना।
विज्ञान प्रदर्शनी का हुआ शुभारंभ
शुभारंभ के पश्चात विज्ञान प्रर्दशनी व रंगोली प्रतियोगिता कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ, जिसमें छात्राओं ने अपने विद्यालय, ग्राम पंचायत व एटीएम का मॉडल बनाकर प्रर्दशनी लगाइ। वहीं रंगोली प्रदर्शनी में ष्बेटी बचाओं पर बनाई गई रंगोली आकर्षण का केंद्र रही।
सांस्कृतिक कार्यक्रम की दी प्रस्तुति
सांस्कृतिक कार्यक्रम में छात्राओं ने नृत्य की रंगारंग प्रस्तुतियां दीण् साथ ही बेटी बचाओं पर विशेष नाटक-दहेज प्रथा व आदिवासी नृत्य प्रस्तुत किया गया। इस दौरान पूरा स्कूल परिसर खचाखच भरा हुआ था। आयोजन को सफल बनाने में सीमा वर्मा, दीपमाला भूरिया व पुष्पा मचार आदि समस्त स्टॉफ का सहयोग रहा। इस अवसर पर बड़ी संख्या में बच्चों के अभिभावक भी बच्चों के उत्साहवर्धन के लिए उपस्थित थे।