Covid 19 ने पकड़ी रफ्तार झाबुआ जिले में आज रिकॉर्ड 255 केस मिले, आपदा प्रबंधन की बैठक में कलेक्टर कर सकते है 7 दिन के लॉकडाउन की घोषणा

- Advertisement -

विपुल पंचाल @ झाबुआ

झाबुआ जिले में covid 19 ने अपनी रफ्तार पकड़ ली है, 14 अप्रैल की कॉविड रिपोर्ट में 255 नए मरीज पाए गए । कॉविड के दूसरे वेरियंट में यह आंकड़ा चौकाने वाला है।

डंग लेंगे आपदा प्रबंधन की बैठक

मध्य प्रदेश शासन के मंत्री हरदीप सिंह डंग को झाबुआ जिले में कोविड-19 का प्रभारी नियुक्त किया है जो देर रात झाबुआ पहुंचे हैं आज कलेक्ट्रेट सभागृह में सुबह 9:30 बजे आपदा प्रबंधन की बैठक लेंगे। उसके बाद वहां पर कलेक्टर 7 दिन के लॉक डाउन की घोषणा कर सकते हैं ।

वही झाबुआ जिले के लिए अच्छी खबर यह है कि  10 बेड का आईसीयू  आज से शुरू हो रहा है जिले में स्वास्थ्य सुविधाएं कैसे बेहतर हो सके उस पर नवागत कलेक्टर सोमेश  मिश्रा ने अपना कार्य शुरू कर दिया है।

झाबुआ Live जिलेवासियों से अपील करता है कि वह covid 19 की चैन को तोड़ने के लिए घरों से बाहर कम निकले, भीड़भाड़ वाले स्थान पर नही जाए, मास्क का उपयोग करे, सोशियल डिस्टेंसिंग का पालन करे, हाथों को बार बार साबून से धोएं। बुखार@ सर्दी/खांसी होने पर नजदीक के हॉस्पिटल जाकर इलाज करवाये।