7 वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार व हत्या के आरोपी को तत्काल फांसी की मांग, राज्यपाल व राष्ट्रपति के नाम सौंपे ज्ञापन

0
170

भूपेन्द्र बरमंडलिया, मेघनगर

झाबुआ जिले के नोगावा में रहने वाली 7 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार कर निर्मम हत्या समीप राज्य गुजरात में कर दी गई उसके के बाद अनेक संगठन नाबालिक के हत्यारे को फाँसी की सजा दिलवाने के लिए आगे आये आज मेघनगर एसडीएम कार्यालय पर जय आदिवासी युवा शक्ति संग़ठन नारी शक्ति संग़ठन के अलावा स्वयं मृतक बालिका के पिता ने एसडीएम लक्ष्मी नारायण गर्ग को राष्ट्रपति राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा व आरोपी को तत्काल फांसी की सजा दिए जाने की मांग की । साथ ही इस मामले की फाइल गुजरात से मध्यप्रदेश में स्थान्तरण करने की भी मांग की गई।

यह था गुजरात मे घटित हुआ पूरा मामला
झाबुआ जिले की मेघनगर तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम नौगांव के खराड़ी फलिए में रहने वाला परिवार अपनी 7 वर्षीय नाबालिक बच्ची के साथ गुजरात के मोरबी जिले में मकानसर में स्थित सिरामिक कारखाने में मजदूरी करने गए हुए थे । 18 जनवरी को बच्ची के माता.पिता ने बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट मोरबी थाने में दर्ज कराई उसके बाद गुजरात पुलिस को 21 जनवरी को एक कचरे के ढेर में नाबालिग बच्ची की लाश मिली जांच में पता चला कि यह बालिका वही जिसकी 18 तारीख को गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ बलात्कार कर हत्या करने की बात सामने आती है जिसके बाद पुलिस ने सिरामिक कारखाने में ही काम करने वाले झारखंड के व्यक्ति दुर्गाचरण उर्फ टार्जन को बलात्कार कर निर्मम हत्या कर कचरे में फेंक देने के आरोप में गिरफ्तार किया है । आरोपी ने भी पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। जिसके बाद आदिवासी समाज मे ही नही हर कोई सोशियल मीडिया पर इस कुकृत्य की निंदा कर रहा है ओर हत्यारे को फांसी दी जाए इस बात को लेकर ज्ञापन दिया जा रहा है
दशहरा मैदान पर नाबालिक बच्ची को दी श्रद्धांजलि
मेघनगर दशहरा मैदान में नारी शक्ति मेघनगर की सुमित्रा राजू मेडा के आव्हान पर सेकड़ो महिला व पुरुष दशहरा मैदान पर जमा हुए। इस अवसर पर एसडीएम मेघनगर एल एन गर्ग भी वहां पहुचे ओर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर थांदला विधानसभा विधायक वीरसिंह भूरिया ने गुजरात मे नाबालिक बच्ची से हुए कृत्य की निदा की ओर उचित न्याय की मांग की ओर श्रद्धा सुमन अर्पित किए। इस अवसर पर नगर के कई गणमान्य नागरिक भी उपस्थिति थे। इस अवसर पर एसडीएम गर्ग को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया ओर ज्ञापन में फाँसी की सजा की मांग की एसाथ ही दो मिनट का मौन रख मृतक नाबालिक की आत्मा की शांति के लिए प्राथना की गई।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here