सांसद जीएस डामोर का ग्रामवासियों ने ढोल-ढमाकों से किया स्वागत, सांसद ने किया सीसी रोड निर्माण का भूमिपूजन

- Advertisement -

जितेंद्र वाणी, नानपुर

रतलाम झाबुआ सांसद गुमान सिंह डामोर अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान बुधवार को सांडवा विकासखंड के विभिन्न ग्रामो का दौरा कर ग्रामवासियो से मुलाकात कर उनकी समस्यों को जाना। इस दौरान उन्होंने ग्राम छकतला में सीसी रोड का भूमिपूजन भी किया। सासंद डामोर के साथ आलीराजपुर के पूर्व विधायक नागरसिंह चौहान भी मौजूद थे।

सीसी रोड बनने से ग्रामवासियो को मिलेगी सुविधा
छकतला में सीसी रोड के भूमि पूजन के अवसर पर सांसद डामोर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार देश और प्रदेश के विकास के लिए कृत संकल्पित हैं, इस क्षेत्र के लोगों ने मुझे सांसद के रूप में चुनकर दिल्ली भेजा है,मैं क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं आने दूंगा। आज छकतला में सीसी रोड का भूमिपूजन करने का अवसर है इस रोड़ के बन जाने से ग्रामवासियों को इसका लाभ मिलेगा साथ ही लोगों को आने जाने की परेशानियों से भी मुक्ति मिलेगी। सांसद डामोर ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा देशहित में कई फैसले लिये जा रहे हैं। आप सभी सरकार की योजनाओं का लाभ ले।

झूठे वादे कर चुनाव जीती कांग्रेस वादों का कोई अता पता नही
ग्रामवासियो को सम्बोधित करते हुए आलीराजपुर के पूर्व विधायक नागरसिंह चौहान ने कहा की विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने जनता से बड़े बड़े वादे किये थे जिसमे किसानो का कर्जा माफ़, बेरोजगार युवाओ को रोजगार का वादा,कम राशि के बिल सहित अन्य शामिल हैं। लेकिन कांग्रेस सरकार को 1 साल होने को आ रहा हैं अभी तक जनता से किया हुए वादों का कोई अता पता नही हैं। किसान बैंक के चक्कर लगा रहे हैं, युवा परेशान हैं, गावो में बिजली की कटोत्री की जा रही हैं। उन्होंने कहा जनता की समस्याओ के लिये भाजपा जनता के साथ खड़ी हैं और समस्याओं के निराकरण के लिये हम सड़क पर भी उतरने को तैयार हैं।
इन स्थानों का भी किया दौरा
बुधवार को सांसद डामोर द्वारा सोण्डवा विकासखण्ड के ग्राम छोटी गैन्द्रा में कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनकी समस्या जानी। इसके बाद सासंद डामोर ग्राम काली बैल के मथवाड पहुँचे और लोकसभा चुनाव में विजय बनाने पर गाव वालो का आभार माना। वही ग्राम वाकनेर में उन्होंने कार्यकर्ताओं से मिलकर उन्हें दीपावली और नव वर्ष की बधाई दी। यहाँ उन्होंने जनता से सभी शासकीय योजनाओं का लाभ उठाने की बात कही।
उसके बाद सासंद डामोर ग्राम करजवानी में पहुचे ओर वहां ग्रामवासियो से मुलाकात की। इसके आलावा सासंद डामोर ने ग्राम खेर वाडा,थरवाटा, कोसरिया,बड़ी सिरखड़ी उमरठ, सांकड़ी आदि ग्रामो का भी दौरा किया।
ये थे मौजूद
कार्यक्रम में सरपंच विक्रम अचपई, वकिलसिंह
ठकराला, सरपंच नरिंग मोरी जनपद उपाध्यक्ष राय सिंह भाई,सुरपाल भाई सांकड़ी,भूरसिंह भाई उमरठ, युवा मोर्चा के जिला महामन्त्री रिंकेश तंवर,पार्षद रीतेश डावर मौजूद थे।

नानपुर में आतिशबाजी और ढोल ढमाकों से सासंद का किया स्वागत
गुरुवार को सासंद डामोर द्वारा वार्ड क्रमांक 6 में सीसी रोड का भूमिपूजन किया गया। उनके साथ पूर्व विधायक नागरसिंह चौहान, भाजपा जिला अध्यक्ष किशोर शाह,पूर्व जनपद अध्यक्ष भदू भाई पचाया और सरपंच सावन मरू और पूर्व सरपंच समर्थ मौर्य भी मौजूद थे। इसके पूर्व सासंद के नानपुर पहुचने पर ग्राम के लोगो और भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य आतिशबाजी कर ढोल ढमाकों के साथ जुलूस निकाला गया। जुलूस भूमिपूजन स्थल पंहुचा। जहां सासंद द्वारा विधि विधान पूर्वक पूजन कर गेती चलाकर सीसी रोड के लिये भूमिपूजन किया। इसके बाद ग्राम पँचायत भवन में बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। इस अवसर पर घनश्याम माली,जितेंद्र राज वाणी,जितेंद्र प्रसाद माली,राजावाट सरपंच महताब सिंह कनेश, आलीराजपुर युवा मोर्चा मण्डल अध्यक्ष गिरिराज मोदी,मनोज असोरिया आदि मौजूद थे।

)