वैक्सीन लगवाओ कोरोना भगाओ: सांसद गुमान सिंह डामोर

May

सांसद गुमान सिंह डामोर ने ग्राम पंचायत स्तर पर निगरानी समिति एवं अंत्योदय समिति के सदस्यों से आग्रह किया है कि सभी लोग अपने अपने गांव मोहल्ले में लोगों को क्वॉरेंटाइन करने में सहयोग प्रदान करें एवं 18 वर्ष से ऊपर के व्यक्तियों को वैक्सीन अवश्य लगवाएं क्योंकि अपनों की सुरक्षा करें अपने गांव वालों की मोहल्ले वालों की चिंता करते हुए उन्हें बाहर ना निकलने दे प्रत्येक ग्रामीण क्षेत्र में गांव के बाहर बैरियर लगाकर लोगों को कहीं जाने से रोके और बाहरी लोगों को आने से पहले किसी एक निश्चित स्थान पर क्वारंटाइन करवाएं इस विपिदा की स्थिति में आपका सहयोग महत्वपूर्ण है। उक्त जानकारी देते हुए जिला भाजपा मिडिया प्रभारी योगेन्द्र नाहर ने बताया कि सांसद गुमान सिंह जी डामोर ने कहा कि गाँव में कोई भी भूखा न रहे इसकी भी चिंता करना है जीवन अमूल्य है इसकी रक्षा करें मास्क लगाने तथा कोरोना संबंधी सभी सावधानियों का पालन करने को कहा है।
उन्होंने जिले की जनता से आव्हान करते हुए कहा कि मैं आपसे हाथ जोड़ कर विनती करता हूं कि कोरोना को हराने के लिए घरों से बाहर नहीं निकले मास्क अवश्य लगाएं , एक दूसरे के बीच सुरक्षित दूरी रखें तथा बार-बार हाथ धोएं
सांसद गुमान सिंह डामोर ने कहा कि कोरोना के विरूद्ध जन-अभियान में पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता शामिल हो, यह हमारा कर्तव्य एवं सामाजिक जिम्मेदारी है।
जन-जागरूकता एवं सभी के सक्रिय सहयोग से ही हम कोरोना को प्रभावी रूप से हरा पाएंगे। इस अभियान में स्वयं शामिल हों, अपने परिवार को शामिल करें तथा दूसरों को भी प्रेरित करें। सरकार ने कोरोना की जांच उपचार आदि की पूरी व्यवस्था अस्पतालों में की हैं परंतु हम चाहते हैं कि कोरोना का संक्रमण फैले ही नहीं, इसके लिए आवश्यक है कि आप सभी मास्क लगाने जैसी सभी सावधानियों का पालन करें।
उन्होंने कहा कि सभी लोग वैक्सीन लगवाएं जिससे हमें आगे चलकर कोई कठिनाइयां न हो। हम सबकी भी जिम्मेदारी बनती हैं कि कोरोना की इस जंग में सभी सावधानियों और नियमों का पालन करते हुए जनहित में भागीदारी सुनिश्चित करें।