राजा महाराजा बिक गए, लेकिन आदिवासी नेता नहीं बिके, मुकेश पटेल व कलावती भूरिया सहित 6 आदिवासी विधायकों के पास भाजपा नेताओं के फोन गए थे – दिग्विजयसिंह

May

फिरोज खान, अलीराजपुर
राजा महाराजा बिक गए लेकिन आदिवासी नेता नहीं बिके उन्हें मै बधाई देता हुं। ये बात शनिवार को बदनावर विधानसभा क्षेत्र के बखतगढ़ में एक कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद दिग्विजयसिंह ने कही।
कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री सिंह ने कहा कि विधायक वालसिंह मेडा, मुकेश पटेल, कलावती भूरिया, हीरालाल अलावा, पांचीलाल मेढा और प्रताप ग्रेवाल इन सबके पास भाजपा के नेताओं के फोन गए थे और अभी भी फोन आ रहे है कि पांच ले लो, पच्चीस ले लो व पचास ले लो। लेकिन मै बधाई देता हुं कि राजा महाराजा बिक गए लेकिन आदिवासी नेता नहीं बिके।
इस पर विधायकों ने कहा कि हमारे पास भाजपा नेताओं के फोन आए थे और अभी भी आ रहे है।
कार्यक्रम के पश्चात विधायक मुकेश पटेल ने कहा कि हमारे खून में कांग्रेस पार्टी रची बसी है। आलीराजपुर विधानसभा क्षैत्र की जनता ने मुझे 22 हजार मतो से जिताकर मुझ पर और कांग्रेस पार्टी पर जो विश्वास जताया है उसके लिए मै और कांग्रेस पार्टी जनता के आभारी है। मै आलीराजपुर की जनता के भरोसे पर खरा उतरुंगा। जनता के काम, समस्याओं और क्षैत्र के सर्वांगीण विकास के लिए हर दिन और 24 घंटे तत्पर हुं।
विधायक पटेल ने कहा कि गद्दार महाराजा ज्योतिरादित्य सिंधिया और राजा राजवर्धन सिंह दत्तीगांव सहित 25 विधायकों ने कांग्रेस से गद्दारी कर अपना ईमान बेच दिया। विधानसभा के उपचुनाव में जनता इन गद्दारों के खिलाफ अपना आक्रोश वोट के माध्यम से निकालकर सबक सिखाएगी। 10 नवंबर को प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी और कमलनाथ जी पुनः मुख्यमंत्री बनेंगे।