महामारी के दौर में भी मुख्यमंत्री अपनी प्रचार व लोकप्रियता को भुनाने में लगे, गरीब- असहाय लोगों को मदद की दरकार : विधायक पटेल

- Advertisement -

 फिरोज खान@अलीराजपुर

कोरोना वायरस के संक्रमण के दौर में प्रदेश का हर व्यक्ति परेशानियों से जुझने के बावजूद भी लाक डाउन के दौरान शासन प्रशासन के हर दिशा निर्देश का पालन करने में लगा हुआ है। जिससे प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने में मदद मिली है। वहीं कोराना के खिलाफ योद्वा के रुप में डॉक्टर, पुलिस, सफाईकर्मी सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी रात दिन जुटे हुए है और निस्वार्थ भाव से अपनी सेवाएं दे रहे है। वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान कोरोना वायरस संक्रमण के इस मुश्किल दौर में भी अपना प्रचार व लोकप्रियता को भुनाने में लगे है। जबकि ऐसे समय में गरीब औरर असहाय लोगों की मदद की सख्त दरकार है। आज प्रदेश के अधिकांश जिलो में हजारों लोग अभावों के बीच में जीवन यापन करने को मजबूर है।
ये बात विधायक मुकेश पटेल ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कही। उन्होंने बताया कि गत कुछ दिनों से आयुष विभाग मध्यप्रदेश द्वारा त्रिकुट चूर्ण काढा के पैकेट का वितरण किया जा रहा है। जिसमें घटक, उपयोग, उपयोगविधि सहित मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का चित्र अंकित है। वहीं कई पैकेट में बैच क्रमांक, निर्माण व अवसान तिथि भी अंकित नहीं है। विधायक पटेल ने कहा कि संकट की इस घडी में प्रदेश के मुख्यमंत्री को विभिन्न प्रचार माध्यमों में अपने चित्र छपवाने के बजाय जनता की मुश्किलों और परेशानियों को दूर करने पर गंभीरता से ध्यान देना चाहिए।