मप्र सरकार की नीतियों के विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी ने राज्यपाल के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

- Advertisement -

ALIRAJPUR LIVE के लिए पियुष चन्देल की रिपोर्ट….
मध्यप्रदेश में जबसे भाजपा की सरकार काबिज हुई है, तब से प्रदेश सहित आलीराजपुर जिले को शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली,पानी, सडक, खाद्यान्न व रोज़गार की समस्याओं के कारण सबसे पिछडा माना जा रहा है। ये आरोप लगाते हुए जिला कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष महेश पटेल ने बताया कि प्रदेश मे भाजपा सरकार की जनविरोधी रीति नीति एवं आलीराजपुर विधायक व उनके परिवार के सदस्यों द्वारा गुंडागर्दी व मारपीट किये जाने के संबंध में महामहिम राज्यपाल मध्यप्रदेश भोपाल के नाम जिला कांग्रेस कमेटी ने आज कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।
इसके पूर्व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कांग्रेसी कार्यकर्ता एकत्रित हो कर रैली के रूप में सिनेमा चौराहे से बस स्टैण्ड व एम.जी. रोड होते हुए नगर के प्रमुख मार्गों से नारेबाजी करते हुए कलेक्टर कार्यालय पहुंचे। जहां कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ओम सेठ, राधेश्याम डी., साहनी मकरानी आदि ने रैली को सम्बोधित किया। वहीं महेश पटेल ने अपने उदबोधन मे कहा कि सरकार की किसी भी योजनाओं का लाभ गरीब किसान व जनता को नहीं मिल रहा है, बल्कि सरकारी अधिकारियों से सांठगांठ करके भाजपा के विधायक और सरपंच केवल अपना घर भरने में लगे हैं, तथा विधायक ने सरकारी योजना के तहत सामुदायिक भवन के नाम पर राशि स्वीकृत करवा कर अपना स्वयं का आलीशान बंगला बनवा लिया, जिसकी जांच होना चाहिए।
साथ ही महेश पटेल ने यह भी कहा कि गत 16 मार्च को आलीराजपुर के सहयोग गार्डन में एक नीजी टीवी चैनल IBC24 के द्वारा आयोजित जनचौपाल कार्यक्रम में विधायक व उनके परिजनों ने जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सरदार सिंह पटेल व नपा अध्यक्ष श्रीमती सेना पटेल के साथ अभद्र व्यवहार किया व जान से मारने की धमकी दी। जब पुलिस थाने पर कांग्रेस जन रिपोर्ट दर्ज कराने गये तो वहां पर भी कांग्रेसियों को धमकाया। इस मामले में जिला प्रशासन व पुलिस निष्पक्षता से कार्यवाही करे।
झाबुआ जिला पंचायत अध्यक्ष कलावती भूरिया ने भी संबोधित करते हुए कहा कि जिले के अधिकारी भेदभाव पू्र्ण व्यवहार ना करते हुए सभी को समान दृष्टि से देखें क्योंकि अधिकारी किसी पार्टी का नही होता है उसे निष्पक्ष रूप से जनता का काम करना चाहिए।उदबोधन के पश्चात सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महामहिम राज्यपाल के नाम ज्ञापन कलेक्टर की अनुपस्थिति मे अनुविभागीय अधिकारी श्री के.सी. ठाकुर को सौपां। ज्ञापन का वाचन ओम प्रकाश राठौर ने किया। इस अवसर पर नपा अध्यक्ष श्रीमती सेना पटेल, मुकेश पटेल, एडवोकेट राहुल परिहार, सर्वेश सिसोदिया, युवा नेता चितल पवांर , रवि तवर, तरुण मंडलोई, सुरेश सारडा आदि उपस्थित थे।