बच्चों ने नवनिर्वाचित राष्ट्रपति को भेजे बधाई संदेश

- Advertisement -

बुरहान बंगड़वाला, झाबुआ

देश के इतिहास में पहली बार किसी जनजाति समुदाय की महिला का देश के सर्वोच्चा पद पर आसीन होने जा रही है। इस बात को लेकर जनजाति बाहुल्य् झाबुआ जिले में अत्यधिक उत्साह है। यहां शिक्षा के क्षेत्र में कर रहे शारदा समूह की सभी शैक्षिणिक संस्था्ओं के विद्यार्थियों ने देश की नव-निर्वाचित राष्ट्रापति द्रोपदी मुर्मु को पत्र लिखकर बधाई दी । 

बच्चों ने अपने बधाई संदेश पोस्टककार्ड पर लिखकर डाक द्वारा भेजे। विद्यार्थियों ने इसे एक अभियान की तरह लिया व उत्साहित होकर अपने मन के भाव पत्र में लिखे। इस कार्य में शारदा समूह की संस्थाओं में शारदा विद्या मंदिर, केशव इंटरनेशनल, केशव विद्या पीठ, माँ त्रिपुरा कॉलेज ऑफ नर्सिंग,  माँ शारदा कॉलेज ऑफ नर्सिंग के 1500 से अधिक विद्यार्थियों के साथ ही सभी संस्थाँओं के स्टॉफ ने भी पत्र के माध्यम से अपनी भावनाएं व्यसक्त की। 

शारदा समूह के संचालक ओम शर्मा, किरण शर्मा, मयंक रूनवाल व अथर्व शर्मा ने छात्रों के इस अनूठे प्रयोग की सराहना की। इस सम्पू्र्ण अभियान में शारदा विद्या मंदिर  सीबीएसई की प्राचार्य दीपशिखा तिवारी, एमपी बोर्ड की प्राचार्य डॉ. कंचन चौहान, केशव इन्टररनेशनल प्राचार्य अंबिका टवली, केशव विद्या पीठ प्राचार्य वंदना नायर, नर्सिंग कॉलेज प्राचार्य कपिल राठौर आदि की भूमिका सराहनीय रही।