झाबुआ जनपद के वार्ड क्रमांक 4 में कांग्रेस-बीजेपी में काटे की टक्कर होने के आसार, इन उमीदवारों पर लगा सकती है दाव

- Advertisement -

दीपक जैन, कल्याणपुरा

पंचायत चुनाव की तारीखों के एलान के बाद चुनाव की सरगर्मी भी तेज हो गई है। अब नामंकन जमा करने के लिए महज 2 दिन ही बचे है। झाबुआ जनपद के  जनपद वार्ड क्रमांक 4 अनारक्षित महिला वार्ड है। कांग्रेस से सिर्फ 1 उमीदवार है तो बीजेपी में 3 प्रबल दावेदार माने जा रहे है। अब बीजेपी को किसी 1 उमीदवार को पार्टी प्रत्याशी घोषित करना बड़ी चुनौती बन गया है।

3 नाम में से 2 को बिठाना बीजेपी के लिए गले की फांस बनता दिख रहा है। अगर इन तीन दावेदारों में जिसको भी टिकट मिलता है वह तो उम्मीदवार होगा ही लेकिन जिन्हें टिकट नहीं मिल पाएगी उनका कितना साथ समर्थित उम्मीदवार को मिलेगा यह देखने वाली बात होंगी।  

इन उमीदवारों पर भाजपा-कांग्रेस लगा सकती है दांव 

मंजुबाला प्रदीप जैन

प्रबल दावेदारों में जिनमें मंजुबाला प्रदीप जैन सबसे प्रबल दावेदारों में से एक माना जा रहा है। वे पूर्व में महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष रह चुकी है।

==================

शांताबाई खुमानसिंग मेड़ा

दूसरे नंबर पर शांता बाई का नाम आता है। यह कल्याणपुरा ग्राम पंचायत में पूर्व में सरपंच रह चुकी है। साथ ही  बीजेपी की वरिष्ठ दबंग महिला नेत्री भी रूप में पहचानी जाती है।

==================

कीर्ति प्रकाश राठौर

अंत में नाम में आता है कीर्ति राठौर का, वे कल्याणपुरा के पिछले कार्यकाल में उप सरपंच भी रह चुकी है। साथ ही इनके पति कल्याणपुरा मंडल के मंडल महामंत्री पद पर है, साथ ही जिले के वरिष्ठ नेताओं से अच्छी पकड़ मानी जाती है।

==================

कांग्रेस की तरफ से हो सकती है ये फाइनल उम्मीदवार

बीजेपी में उम्मीदवार को फेहरिस्त लम्बी है तो कांग्रेस  में महज 1 प्रत्याशी है जो वर्तमान में जनपद सदस्य है, उनका नाम इना मकना निनामा है।