चुनाव की घोषणा होते ही भाजपा-कांग्रेस पार्टियों के नेताओं की मतदाताओं के बीच सक्रियता बढ़ी

May

मयंक विश्वकर्मा, आम्बुआ

आगामी विधानसभा चुनाव की घोषणा होते ही आचार संहिता भले ही चुनाव आयोग ने लगाकर राजनीतिक पार्टियों की गतिविधियों पर पैनी नजर लगा दी हो मगर पार्टियों के नेता एवं कार्यकर्ताओं की सरगर्मियां चालू हो गई है
विधानसभा चुनाव के शंखनाद के साथ ही टिकट की चाह रखने वाले जुगाड़ में लग गए हैं । इसी के साथ साथ टिकट मिलने के पूर्व ही भाजपा एवं कांग्रेस पार्टी के नेताओं की दौड़-धूप क्षेत्र में होने लगी है आज दोपहर आंबुआ में दोनों पार्टियों के नेताओं की हलचल आंबुआ में देखी गई।
दोपहर को भा.ज.पा के क्षेत्रीय विधायक श्री माधौ सिंह डावर भा.ज.पा के पूर्व जिला अध्यक्ष श्री किशोर शाह के साथ आंबुआ आकर पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ताओं से मिले। हालांकि अभी किसी भी पार्टी के टिकट की घोषणा नहीं हुई है फिर भी श्रीडावर जो कि वर्तमान विधायक ने आज जनसंपर्क की तरह कस्बे में घर-घर जाकर आशीर्वाद मांगा। इसके बाद लगभग 3:30 बजे झाबुआ जिला पंचायत की अध्यक्ष तथा टिकट प्राप्ति की प्रथम पंक्ति में खड़ी कांग्रेसी जुझारू नेत्री कलावती भूरिया ने अचानक आंबुआ आकर कार्यकर्ताओं को अचंभित कर दिया पूर्व सूचना नहीं होने के कारण कम संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं से अल्प समय के लिए मिली तथा नवरात्रि एवं दशहरा की अग्रिम बधाई दी उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे पार्टी हित में एकजुट होकर मजबूती के साथ अपना अपना दायित्व समझ कर अभी से कार्य में जुट जाएं।